[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

संस्थापक परिवार ने विद्यालय पहुँच कर किया नवागत प्रधानाचार्य का जोरदार स्वागत

संस्थापक परिवार ने विद्यालय पहुँच कर किया नवागत प्रधानाचार्य का जोरदार स्वागत, जंगबहादुर को बताया ईमानदार आदर्श शिक्षक

औरंगाबाद:- अमर सिंह महाविद्यालय एवं इंटर कालेज लखावटी के संस्थापक स्व० रायबहादुर चौधरी अमर सिंह जी के पौत्र सिंधुल सिंह सिरोही के नेतृत्व में

संस्थापक परिवार के सम्मानित सदस्य बुद्धवार को अमरसिंह इंटर कालेज पहुंचे. और उन्होंने विद्यालय प्रबंधन द्वारा चयनित प्रधानाचार्य जंग बहादुर सिंह का माल्यार्पण कर भाव भीना स्वागत किया तथा शाल उढा़कर सम्मानित किया. सिरोही ने विद्यालय शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि जंग बहादुर सिंह ईमानदार और कर्मठ व्यक्ति हैं वो सही मायने में एक आदर्श शिक्षक हैं उनके नेतृत्व में राय बहादुर चौधरी अमर सिंह द्वारा रोपा गया यह विद्यालय निरंतर उन्नति करेगा. सिरोही ने यह भी कहा कि वो नवनियुक्त प्रधानाचार्य से कालिज में अवैध वसूली विभिन्न शुल्कों अथवा प्रयोगात्मक परिक्षाओं के नाम पर ना होने देने की अपेक्षा करते हैं.जंग बहादुर सिंह ने संस्थापक परिवार को विश्वास दिलाया कि उनके कार्यकाल में कालिज में किसी भी छात्र से एक पैसा भी अवैध रूप से नहीं वसूला जा सकेगा. साथ ही उन्होंने अपना दायित्व पूरी लगन और ईमानदारी के साथ निभाने और छात्र हितों की प्राथमिकता का वचन दिया. तथा संस्थापक परिवार का आभार व्यक्त किया.

इस अवसर पर सिन्धुल सिरोही, अशोक तेवतिया, युवराज सिंह तेवतिया, जितेंद्र सिंह सिरोही, प्रधान नरायन सिंह, लोकेश शर्मा, रमेशचन्द्र पांडे, अजय तिवारी, आदि मौजूद रहे.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close