[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

कड़कड़डूमा कोर्ट के एडवोकेट चाँद राम विश्वकर्मा के नेतृत्व में कड़कड़डूमा कोर्ट में आम आदमी पार्टी सदस्यता का अभियान चलाया गया

कड़कड़डूमा कोर्ट के एडवोकेट चाँद राम विश्वकर्मा जी के नेतृत्व में कड़कड़डूमा कोर्ट में आम आदमी पार्टी सदस्यता का अभियान चलाया गया

दिल्ली में आगामी एमसीडी चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति के तहत तैयारियों में जुटी हुई हैं। सभी पार्टिया मतदाताओं को लुभाने में लगी हुई हैं। दिल्ली में उभर कर आई आम आदमी पार्टी भी इस बार एमसीडी चुनावो में पूरी तरह से हावी हैं। आम आदमी पार्टी ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की हैं । इस कड़ी को आगे बढ़ाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री माननीय श्री अरविन्द केजरीवाल जी के दिशानिर्देश, कैबिनेट मंत्री श्री राजेंद्र पाल गौतम के आहवान, आम आदमी पार्टी लीगल सेल के अध्यक्ष श्री संजीव नसियार जी के मार्गदर्शन और कड़कड़डूमा कोर्ट के एडवोकेट चाँद राम विश्वकर्मा जी के नेतृत्व में कड़कड़डूमा कोर्ट में आम आदमी पार्टी सदस्यता का अभियान चलाया गया।

 

एडवोकेट चाँद राम विश्वकर्मा जी ने बताया कि कड़कड़डूमा कोर्ट में आम आदमी पार्टी की सदस्यता का अभियान चलाया जा रहा हैं इसके लिए पार्टी की सदस्यता के लिए 8882828282 पर मिस्ड कॉल दे कर सदस्यता ली जा रही हैं। आवेदन पत्र भरने के लिए डिजिटल माध्यम पर ज्यादा जोर दिया जा रहा हैं। आगामी एमसीडी चुनाव 2022 को देखते हुए आम आदमी पार्टी में नए सदस्य बनाने के लिए अभियान चला रही है। लोगों को पार्टी की विचारधारा से अवगत कराने के साथ-साथ उन्हें पार्टी से जोड़ रहे हैं।

 

सदस्यता अभियान में लोगो को जोड़ने के लिए एडवोकेट चाँद राम विश्वकर्मा के साथ अविन्द सिंह, दिनेश कुमार गुप्ता, मोहन पालिवाल, मुकेश आनंद, पुनीत तोमर,विशेष रागव,BK शर्मा, भूपेन्द्र सिंह,सुरजीत लाठी,अरशद सैफी, रूप मोहन शर्मा,विक्रांत चोटाला,रोहन सिंह,साजिदा इन सभी एडवोकेट ने बढ़कर हिसा लिया।

Show More

Related Articles

Close