[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

चौधरी गजेंद्र सिंह का हुआ जोर दार स्वागत

बसपा छोड़ रालोद में शामिल होने के बाद पहली बार कस्बे  में पधारे, ढोल नगाड़े के धूम धडाका के साथ समर्थकों ने फूल मालाओं से लाद दिया

औरंगाबाद:- रालोद के कद्दावर नेता के रूप में पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह का कस्बे  में पहली बार पधारने पर समर्थकों ने जोर दार स्वागत किया. समर्थकों की भारी भीड़ बुलंद शहर बस स्टैंड पर उनके स्वागत के लिए जमा हो गई थी. सिंह के आते ही नगर के रालोद कार्यकर्ताओं ने नगर अध्यक्ष फुरकान अली के नेतृत्व में माल्यार्पण कर जोर दार स्वागत किया. ढोल नगाड़े के धूम धडाका के साथ रोड़ शो निकाला गया जो स्याना रोड़ पर जाहिद सैफी के आवास पर पहुँच कर सभा में तब्दील हो गया. चौधरी गजेंद्र सिंह ने कहा कि किसान, मजदूर, नौजवान, व्यापारी सभी भाजपा ने कुशासन से तंग आ चुके हैं. किसानों को ना फसल की वाजिब कीमत मिल रही है ना ही उसको खाद बीज उचित दाम पर मिल रहा है. बिजली की डीजल की आम जरूरत की सभी चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं जनता त्राहि त्राहि कर रही है. लोगों ने गत चुनाव में जिस भरोसे के सहारे अपार सफलता भाजपा को दी वह पूरा नहीं हुआ . समाज के हर वर्ग का भाजपा से मोह भंग हो चुका है. व्यापारी का व्यापार चौपट हो चुका है शिक्षित नौजवान रोजगार को भटक रहे हैं, मजदूर को काम नहीं है. आगामी चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाकर दम लेगी.

सिंह ने कहा कि अनूपशहर क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ.जबकि केन्द्र और राज्य दोनों ही में भाजपा सरकार थी.उनके कार्य काल में नौ बिजली घर बने, दो की छमता वृद्धि हुई, 172 गांवों में विद्मूतीकरण हुआ हर गांव में सी सी रोड़ बनवा दी. अस्सी गाँव में जच्चा बच्चा केन्द्र, अस्पताल खुलवाये, आज हालत यह है कि अस्पताल में डाक्टर तक मौहस्सर नहीं है.

उन्होंने कहा कि जयंत और अखिलेश युवा हैं दोनों मिल कर सरकार बनाने जा रहे हैं अखिलेश मुख्यमंत्री बनेंगे प्रदेश में विकास तीव्र गति से होगा समाज का हर वर्ग खुशहाल बनेगा,

इस अवसर पर रालोद नेता जाहिद सैफी, पूर्व ब्लॉक प्रमुख जहांगीराबाद धर्म पाल सिंह, अशोक मावी, नईम सभासद, फिरोज अंसारी आबिद अंसारी, गुड्डू सैफी, कदीर खां सैफी, बाबू खां सैफी, सूफी यामीन, मौहम्मद उमर चौहान, गुल्लू चौहान, आसिफ सैफी, अजीज सैफी, अलीमुद्दीन सैफी, मुस्तफा कुरैशी, मुंशी हकीमुद्दीन सैफी, पप्पू प्रधान सराय छबीला आदि सैंकड़ों लोग मौजूद रहे.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close