[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

ग्रामीणों ने किया पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

तहरीर लेकर रख ली, जीडी में दर्ज नही कीं भैंस चोरी की रिपोर्ट

  • तहरीर लेकर रख ली, जीडी में दर्ज नही कीं भैंस चोरी की रिपोर्ट
  • गुलावठी पुलिस ने बरामद करने के बाबजूद नहीं दीं ग्रामीणों की भैंस

औरंगाबाद:- समीप वर्ती ग्राम नंगला करन के सैकड़ो ग्रामीणों ने रविवार को औरंगाबाद थाने पर पहुँच कर पुलिस के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. ग्रामीणों को शिकायत थी कि उनकी चोरी गयी दो भैंस विगत दिवस गुलावठी पुलिस द्वारा बरामद कर लिये जाने के बाबजूद गुलावठी पुलिस ने भैंस नहीं दीं. गुलावठी पुलिस का कहना था कि चोरी की जीडी नकल लाओ और भैंस ले जाओ.औरंगाबाद पुलिस ने तहरीर लेकर रख ली थी लेकिन जी डी में भैंस चोरी की घटनाओं को दर्ज नही किया था.
प्रदर्शन कारियों के अनुसार पवन पुत्र राजवीर की भैंस छ; दिसम्बर को चोरी गयी थी और उदयवीर पुत्र सुन्दर सिंह की भैंस 21 दिसम्बर को रात्रि में चोरी गयी थी. दोनों बार ग्रामीणों ने थाने में लिखित तहरीर देकर भैंस चोरी की रिपोर्ट लिखने की गुहार लगाई लेकिन दोनों ही बार पुलिस ने तहरीर लेकर भैंस तलाशने का आश्वासन देकर टरका दिया था.
नंगला करन के ग्रामीणों ने भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष डॉ गजेंद्र सिंह के थाने पहुँचने पर उनसे भी मदद की गुहार लगाई लेकिन उन्होंने पुलिस के रवैये की आलोचना की लेकिन कोई मदद वो भी नहीं करा पाये.
थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को शीघ्र भैंस बरामद करने का आश्वासन देकर टरका दिया, भाजपा के राज में पुलिस के अपराध छिपाने को लेकर ग्रामीणों में गहरा रोष व्याप्त है.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close