[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

सुसराल जा रहे युवक को बाइक सवार दो युवकों ने लिफ्ट देकर लूटा

  • पैंतिस हजार, मोबाइल, दो ए टी एम कार्ड छिने, पुलिस के हाथ खाली

औरंगाबाद मूढी़ बकापुर मार्ग पर बिजली घर के सामने सरेशाम दो युवकों ने एक युवक को मारपीट कर तंमचा दिखा कर पैंतीस हजार रुपये, मोबाइल फोन और दो ए टी एम कार्ड लूट लिए. लुटे पिटे युवक ने थाने पहुँच पुलिस को आपबीती सुना मदद की गुहार लगाई पुलिस ने उसे साथ लेकर घंटों बदमाशों की तलाश में कांबिंग की लेकिन बदमाश पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर रहे.

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम ढकौली थाना खानपुर निवासी विकास पुत्र ओमप्रकाश शनिवार को अपनी सुसराल ग्राम मूढी़ बकापुर जा रहा था. जहांगीराबाद चौराहे के समीप उसे बाइक सवार दो युवकों ने रोककर कहाँ जा रहे हो पूछा. जानकर समझकर उसने मूढी़ बकापुर जाने की बात कही तो दोनों ने उसे खुद को भी मूढी़ बकापुर जाने की बात कहते हुए बाइक पर लिफ्ट देने की पेशकश की. विकास ने युवकों से लिफ्ट ले ली. मूढी़ बकापुर मार्ग पर बिजली घर के पास उन्होंने बाइक रोक विकास के साथ मारपीट शुरू कर दी और तंमचा दिखा कर पैतीस हजार रुपये, एक मोबाइल फोन और दो ए टी एम कार्ड छीन लिये. जाते जाते बदमाशों ने पुलिस को सूचना देने पर गोली मार देने की धमकी दीऔर चलते बने.

लुटे पिटे विकास ने मूढी़ बकापुर पहुंचकर सुसराल वालों को आपबीती सुनाई तो वो उसे लेकर थाने पहुंचे.तथा पुलिस को घटना की जानकारी देकर मदद की गुहार लगाई. विकास को साथ लेकर पुलिस ने घंटों बदमाशों को तलाशा लेकिन वो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके.

थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने घटना की बाबत पूछने पर बताया कि नगर पंचायत के सी सी टी वी कैमरे तलाशे जायेंगे जिससे घटना की सत्यता अथवा बदमाशों की पहचान की जा सके.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close