[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

कस्बे में मामा ने किया नाबालिग लड़की से रेप

नाबालिग लड़की के साथ हुआ रेप, पुलिस ने दर्ज किया छेड़छाड़ का मामला, आरोपी बलात्कारी फरार रिश्ते में लगता है लड़की का मामा

कस्बे  में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. तीन दिन पूर्व शुक्रवार को मौहल्ला नयी बस्ती टंकी के पास 14,15 साल की एक लड़की अपनी किसी रिश्ते दार के घर से वापस अपने घर जा रही थी. रास्ते में एक सुनसान गली में एक लड़का 18,20 वर्ष का जो रिश्ते में उसका मामा लगता है उसने गली में जबरन पकड़ लिया और उसको नीचे गिरा कर मनमानी करने लगा. लड़की की चीख पुकार सुन मौहल्ले के कुछ लोग वहाँ आ गए और लड़की को लडके के चंगुल से छुडाया. रोते पीटते बदहाल लड़की घर पहुंची और आप बीती परिजनों को बताई. लड़की की माँ और मौसी लड़की की डाक्टरी कराने सरकारी अस्पताल पहुंची तो अस्पताल वालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद डाक्टरी कराने की बात बताई.
लड़की की मां ने थाने पहुंचकर पुलिस को लिखित तहरीर दी और मामला दर्ज करने की गुहार लगाई.
पुलिस ने धारा 354 में छेड़छाड़ का मामला नामजद आरोपी सज्जाद पुत्र साजिद के खिलाफ दर्ज कर आरोपी को तलाश किया. आरोपी फरार है.
कसबे में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि पुलिस ने धाराओं में खेल किया है,
थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने मामले के विषय में पूछने पर बताया कि घटना पुरानी है मामला सिर्फ छेड़छाड़ का था.इस लिए लड़की की डाक्टरी नहीं कराई गई.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close