[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

 मेले में महिला से झपटी चैन,घटना हुई सी सी टीवी कैमरे में कैद

  चैन झपटने वाली महिला को पकड़ कर ग्रामीणों ने किया अगौता पुलिस के हवाले

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) अगौता थाना अंतर्गत ग्राम शरीफपुर भैंसरौली में माता के मंदिर पर ‌ सावन भादो मास में प्रत्येक सोमवार को मेला लगता है। सोमवार को कसबे के मौहल्ला रामनगर निवासी शिवम पुत्र सरजीत सिंह अपनी पत्नी रश्मि और माता शशी के साथ मंदिर में मेले में भाग लेने पहुंचा और मंदिर परिसर में लगी लंबी कतारों में दर्शन करने हेतु लग गया। एक महिला जिसने शाल ओढ़ रखा था रश्मि के पीछे लाइन में आ लगी और मौका देख भीड़ भाड़ का फायदा उठाकर रश्मि के गले से सोने की चैन झपट ली। चैन गले से नदारद पाकर महिला के होश फाख्ता हो गए। शिवम ने तुरंत मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो रश्मि के पीछे लाइन में खड़ी महिला की करतूत उजागर हो गई। शिवम् ने मेरे में महिला की तलाश शुरू की और ग्रामीणों की मदद से आरोपी महिला को पकड़ लिया। महिला ने हाथापाई कर शिवम को चकमा देकर भाग निकलने का प्रयास किया लेकिन , ग्रामीणों की मदद से आरोपी महिला को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।
थाना प्रभारी राजीव कुमार सक्सेना ने बताया कि महिला से चैन बरामद नहीं हो सकी है। पूछताछ के बाद महिला को ग्राम प्रधान की सुपुर्दगी में दे दिया गया है। पूछताछ की जा रही है।
विदित हो कि शरीफपुर भैंसरौली मेले में आसपास से गांव देहात से भारी तादाद में लोग माता मंदिर पर पहुंचते हैं।ऐसे में चैन झपट, पाकेटमारी और शातिर दिमाग गिरोह भी अपनी कलाकारी दिखाने जमा होते हैं। यदि थाना पुलिस आरोपी महिला से कड़ाई से पूछताछ करे तो चैन झपट मार गिरोह का पर्दाफाश होते देर नहीं लगेगी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पी आर ओ‌ ने मामला एस एस पी के संज्ञान में लाने का आश्वासन दिया है वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मीटिंग में व्यस्त बताये गये।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close