[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

कनैक्टीविटी ना होने से बैंक का कामकाज दो दिन से ठप्प

औरंगाबाद:- बैंकों में काम काज डिजिटल होने से जहाँ कागजी जमा खर्च बंद हो गया है वहीं उपभोक्ताओं को अक्सर कनेक्टिविटी ना आने की शिकायतें आम हो रही हैं.अक्सर बैंक कर्मचारी कनैक्टीविटी ना आने की बात कहते हुए बैंक ग्राहकों के सामान्य लेनदेन को भी टाल देते हैं.

कसबे के मेन सदर बाजार में इलाहाबाद बैंक की शाखा है. इलाहाबाद बैंक के इंडियन बैंक में विलय हो जाने के बाद इसको इंडियन बैंक की शाखा के रूप में परिवर्तित कर दिया गया है.

इसी इंडियन बैंक की शाखा में सोमवार से कनैक्टीविटी ना आने की बात कहकर ग्राहकों को टरकाया जा रहा है. बैंक में अपने काम से आने वाले ग्राहकों को उस समय भारी निराशा होती है जब उसे काम ना होने के बदले कनेक्टिविटी का रोना रोते हुए वापस लौटना पड़ता है.

ग्राहकों का कहना है कि अति आवश्यक होने पर ही उपभोक्ता बैंक में जाता है. समय पर पैसे ना मिलने से सारे काम अटक जाते हैं. कोई बीमारी के इलाज के लिए अपने रुपये निकालने आता है कोई और किसी जरूरत के लिए.उपभोक्ताओं में बैंक के कामकाज ठप्प चले आने से भारी रोष और मायूसी है.

सहायक शाखा प्रबंधक रजत कुमार ने बताया कि दो दिन से कनैक्टीविटी की समस्या के चलते कामकाज ठप्प है कल से काम काज पुनः शुरू हो जायेगा. समस्या का समाधान कराया गया है.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close