[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrउत्तर प्रदेश

दिल्ली में हिंसा के बाद बुलंदशहर में हाई अलर्ट, पुलिस बल तैनात

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में दिल्ली और अलीगढ़ हिंसा के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. जिला प्रशासन ने शहर की सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ा दी है. साथ ही अराजक तत्वों की प्रत्येक गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है

बुलंदशहर: जिला प्रशासन ने दिल्ली हिंसा को देखते हुए एहतिहाद के तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी है. सीएए को लेकर दिल्ली और अलीगढ़ में भड़की हिंसा के बाद यूपी के बुलंदशहर में अब जिला प्रशासन चौकन्ना हो गया है. यहां जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. जिलाधिकारी रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह लगातार जिले में अराजक तत्वों की गतिविधि पर नजर रखे हुए हैं. वहीं जिले को 9 जोन और 14 सेक्टर में विभाजित कर सभी अधिकारियों की जवाबदेही तय कर दी गयी है.
अलर्ट के बाद बुलंदशहर में बढ़ाई गई सुरक्षा.
शहर को 9 जोन और 14 सेक्टर में बांटा गया
हिंसा के बाद हाई अलर्ट के दौरान बुलंदशहर को पहले में भी 9 जोन और 14 सेक्टर में विभाजित किया गया था. एहतिहाद के तौर पर अलग-अलग क्षेत्रों में मजिस्ट्रेट नियुक्त किये गए हैं. पिछले साल 20 दिसंबर को जुमे की नमाज के बाद बुलंदशहर में नगर कोतवाली देहात क्षेत्र के कोट इलाके में हिंसा भड़की थी, जिसके बाद जिले का माहौल पूरी तरह से बिगड़ गया था.
जिला प्रशासन  द्वरा  प्रत्येक  गतिविधि पर नजर रखी जा रही है, किसी भी तरह के भड़काऊ पोस्ट डालने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस बात का भी ध्यान रखा जा रहा है कि कोई भी जिले में कहीं माहौल न खराब कर पाए. मिश्रित आबादी बाहुल्य वाले इलाकों में बाकायदा गश्त बड़ा दी गयी हैं. अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है.
रिपोर्ट
नितिन सोनी(बुलन्दशहर )
Show More

Related Articles

Close