[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

व्यापार मंडल ने मांगी नगर पंचायत से तीन दिन की मौहलत*

औरंगाबाद:- नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता के नेतृत्व में अनेक व्यापारियों ने शुक्रवार को नगर पंचायत कार्यालय पहुंचकर अधिशासी अधिकारी राजीव कुमार से वार्ता की। व्यापारियों ने ई ओ से आज से शुरू होने वाले अतिक्रमण हटाओ अभियान को स्थगित करने की मांग की । तथा नालों के उपर अथवा नालों से आगे किये गये स्थाई अथवा अस्थाई अतिक्रमण को व्यापारियों द्वारा स्वयं हटा लेने की पेशकश की। ई ओ ने व्यापारियों को बताया कि अतिक्रमण हटाओ अभियान शासन प्रशासन की नीतियों और दिशा निर्देशों के अनुपालन में चलाया जा रहा है। साथ ही नगर पंचायत ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने से पूर्व सार्वजनिक मुनादी करवा कर व्यापारियों को अपना अतिक्रमण स्वयं हटा लिये जाने की अपील करते हुए समय भी दिया था। लेकिन व्यापारियों ने उसका कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया। अधिशासी अधिकारी ने व्यापारियों की मांग के संबंध में एस डी एम सदर ए के सिंह से फोन पर वार्ता की । और उनके सहमति जताई जाने पर व्यापारियों से लिखित रूप में खुद अतिक्रमण हटाने का वचन पत्र मांगा। व्यापारियों द्वारा लिखित वचन पत्र लेकर नगर पंचायत ने अतिक्रमण हटाओ अभियान सोमवार प्रात काल 11बजे तक के लिए स्थगित कर दिया। साथ ही चेतावनी दी कि निर्धारित समय अवधि में अतिक्रमण ना हटाने पर व्यापारी खुद जिम्मेदार होगा। और नगर पंचायत अतिक्रमण स्वयं हटाकर संबंधित व्यापारी से जुर्माना भी वसूलेगी।

ई ओ राजीव कुमार ने बताया कि व्यापारियों की मांग पर अतिक्रमण हटाओ अभियान सोमवार सुबह 11बजे तक स्थगित कर दिया गया है। सोमवार सुबह 11बजे से अतिक्रमण हटाओ अभियान बिना किसी भेद भाव के पूरी सख्ती के साथ चलाया जाएगा।

वार्ता में शिवकुमार अग्रवाल, राजेन्द्र प्रसाद उर्फ रज्जू मल आढ़ती, जाने आलम, अनिल कुमार, दीपांशु, नकुल मुकुल गर्ग,शिवम,दीपक गुप्ता सुशील कुमार, हेमंत कुमार गुप्ता, प्रवेश लोधी, अंकुर अग्रवाल आदि अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close