[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

कंप्यूटर सैंटर संचालक को हिरासत में लिया

औरंगाबाद:- कस्बे  में शुक्रवार को जहांगीराबाद रोड़ पर एक कंप्यूटर सैंटर पर गाजियाबाद से आये रेलवे अधिकारियों और एस ओ जी की संयुक्त टीम ने छापा मारकर वहां गहन तलाशी ली। कंप्यूटर सैंटर मालिक से अधिकारियों ने काफी समय तक पूछताछ की। पूछताछ के दौरान कुछ प्रभाव शाली लोगों ने वहां पहुंच कर अधिकारियों से वार्ता की। लेकिन वार्ता बेनतीजा रही।

जांच अधिकारियों ने कंप्यूटर सैंटर पर रखे लैपटॉप व अन्य अनेक दस्तावेज अपने कब्जे में ले लिए । संतोष जनक उत्तर ना मिलने पर अधिकारियों ने कंप्यूटर मालिक व एक सहायक को हिरासत में ले लिया और अपने साथ ले गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जांच पड़ताल आनलाइन रेलवे टिकटों में फर्जीवाड़ा की शिकायतों को लेकर हुई। अधिकारियों ने देर शाम सहायक को पूछताछ के पश्चात वापस भेज दिया लेकिन कंप्यूटर सैंटर मालिक से सधन पूछताछ अभी जारी बताई जा रही है।

कंप्यूटर सैंटर पर अधिकारियों की छापामार कार्रवाई से कंप्यूटर संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि फर्जी आधार कार्ड,एडिट करके दस्तावेज तैयार करने का काम कसबे में अनेक स्थानों पर धड़ल्ले से किया जा रहा है। ऐसे लोगों को अब कानून का भय सताने लगा है और वो अगला निशाना खुद को मानकर चल रहे हैं।

औरंगाबाद से राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close