[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

UP- बहन ने बनाया अश्र्लील वीडियो , फिर भाई ने किया ब्लैकमेल

UP- बहन ने बनाया अश्र्लील वीडियो , फिर भाई ने किया ब्लैकमेल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के महानगर में वीडियो कॉल के जरिए ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है, जिसमें बहन की मदद से दो भाई अश्लील वीडियो कॉल करवाते थे. वीडियो कॉल के दौरान लड़की सारी हरकतें रिकॉर्ड कर लेती थी और फिर जब लोग झांसे में आ जाते थे, तब उनको ब्लैकमेल किया जाता था.

मामला तब गरमाया जब महानगर का एक व्यवसायी झांसे में आ गया. उसके बाद आरोपियों ने व्यापारी से 30 करोड़ रुपए की डिमांड की. महानगर एसएचओ ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 15 जून को व्यवसायी और युवती के बीच चैटिंग शुरू हुई, चैटिंग शुरू करने से पहले अननोन नम्बर से एक हाय का मैसेज व्यवसायी को भेजा गया.

एसएचओ के मुताबिक, फिर उसी नंबर से वीडियो कॉल आई और फिर वीडियो कॉल में महिला ने अश्लीलता शुरू कर दिया, इस दौरान युवती ने व्यवसायी को फंसा कर सब कुछ रिकॉर्ड कर लिया और उसके बाद उसी नंबर से युवती के भाई मोहित ने कॉल कर व्यवसायी से 5 करोड़ की मांग करने लगा.

महानगर एसएचओ ने बताया कि व्यवसायी से कहा गया कि अगर वह रुपए नहीं देगा तो रिश्तेदारों और परिजनों को वीडियो भेज कर उसे बदनाम कर देंगे, बदनामी के डर से व्यवसाई और ब्लैकमेलर के बीच 5 लाख रुपए में सौदा तय हुआ, इसके बाद फोन पर ब्लैकमेल करने वाला मोहित सिंह अपना मोबाइल ऑफ करके अपनी बड़ी बहन के घर चला गया.

मेरे भाई से भी व्यवसायी के पास कराया फोन

एसएचओ ने बताया कि जब युवती ने देखा की उसके भाई मोहित का मोबाइल ऑफ है तो उसे लगा उसके भाई ने पैसे की डिमांड नहीं की है, इसके चलते ब्लैकमेलर युवती ने अपने ममेरे भाई विवेक सिंह से व्यवसायी को कॉल कराया और विवेक ने व्यवसायी को कॉल करके गाली देते हुए 30 करोड़ रुपए की मांग करने लगा.

डीसीपी उत्तरी देवेश पांडे ने बताया कि रंगदारी मांगने के उपरांत व्यवसायी ने 22 जून को महानगर कोतवाली में दो मोबाइल नंबर 7393 918840 एवं 9651986868 के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया, इसी नंबर से ब्लैकमेल कर पैसा मांगा जा रहा था. फिर दोनों आरोपी मोहित और विवेक को चारबाग टेंपो स्टैंड से गिरफ्तार किया गया.

हालांकि दोनों आरोपियों की बहन अभी भी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Show More

Related Articles

Close