[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

टीचर्स कॉलोनी में सिर्फ एक गली में ‌ एल टी लाइन बाकी गलियों में तारों का मक्कड़ जाल

औरंगाबाद:- एक कहावत है चिराग तले अंधेरा यह कहावत अक्षरतयः सही साबित हो रही है बिजली घर से सटी टीचर्स कालोनी में। टीचर्स कालोनी में लगभग आधा दर्जन गलियां हैं इनमें से सिर्फ एक में एल टी लाइन लगी हुई है बाकी सभी गलियों में विद्युत लाइन नदारत है। ऐसा नहीं है कि इन गलियों में विद्युत कनेक्शन नहीं हैं बल्कि सभी घरों में विद्युत कनेक्शन विभाग ने लगाये हुए हैं । लाइन के अभाव में अधिकांश कनेक्शन घरों दीवारों बालकनी आदि के उपर से तार जोड़ कर दिए गए हैं।ऐसे में पूरी कालोनी में तारों का मकड़जाल फैला हुआ है। जो हर समय किसी हादसे का सबब बना दिखाई देता है। आये दिन तारों में फाल्ट होते हैं। घरों में क्लेश होता है मौहल्ले वालों में झगड़ा होता है लेकिन विद्युत विभाग को कोई सरोकार नहीं है आश्चर्य जनक रूप से विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों ने मौन साध रखा है।

गुरुवार को चालू सीजन की पहली बारिश होती रही। उसी समय कृष्ण वर्मा के घर में करंट उतर आया। जैसे तैसे तार हटा कर बचाव किया गया।

कालोनी वासियों ने एस डी ओ कार्यालय मूढ़ी बकापुर रोड़ पर पहुंचकर रोष जताया और ज्ञापन देकर कालोनी की गलियों में एल टी लाइन लगवाने की मांग की। कार्यालय पर मौजूद जूनियर इंजीनियर राहुल प्रकाश ने प्रदर्शनकारियों से ज्ञापन लेने के बाद रटा रटाया ज़बाब दे दिया एस्टीमेट तैयार करके भेज दिया गया था स्वीकृति नहीं मिली तो हम क्या करें।

आप लोग पैसा जमा करा दो आपके खर्चे पर लाइन लगा दी जाएगी।

ज्ञापन देने वालों में संजय सिंह विपिन कुमार डॉ प्रकाश कुमार राजकुमार मनोज कुमार चौहान, रोहित गुप्ता गौरव सिंघल अमित अवधेश वासुदेव शर्मा आदि सैकड़ों लोग शामिल रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close