[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

ग्राम जहरा में हुआ भाजपा का बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम

औरंगाबाद – लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा हाईकमान द्वारा शुरू किए गए बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम के अंतर्गत रविवार को ग्राम जहरा में बूथ संख्या 82पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद डॉ भोला सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में भाजपा समाज के कमजोर तबके के उत्थान और कल्याण के लिए विभिन्न अभूतपूर्व योजनाएं लेकर आईं उनका कुशल संचालन किया गया

जिसका लाभ समाज के हर वर्ग को समान रूप से मिला है। प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, सम्मान निधि, शौचालय निर्माण, आयुष्मान कार्ड मुफ्त राशन वैक्सीन जैसी योजनाओं को भाजपा ने चुनावों के लिए नहीं बल्कि सामाजिक सुधार कार्यक्रम के अंतर्गत चलाया। हमारी इन योजनाओं का लाभ किसी जाति धर्म भाषा अथवा प्रांत विशेष के लोगों को नहीं बल्कि समान रूप से सभी धर्म पंथ जातियों के कमजोर तबके गरीब तबके और असहाय लोगों को मिलता आ रहा है। आजाद भारत में पहली बार ऐसा हुआ है वरना पूर्ववर्ती सरकारों में वोटर , अल्पसंख्यक, समुदाय आदि को ध्यान में रखकर अपने हित में योजनाएं बनाई और चलाई जाती रही हैं। सांसद ने कहा कि भाजपा संचालित किसी भी योजना में भृष्टाचार की कोई शिकायत नहीं है।पूरा पैसा गरीब कल्याण में ईमानदारी से खर्च किया जा रहा है।

इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और मंडल अध्यक्ष ज्ञानेंद्र भारद्वाज ने सांसद का माल्यार्पण कर भावभीना स्वागत किया । कार्यक्रम के अंत में सांसद डॉ भोला सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close