[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
गौतमबुध नगरग्रेटर नोएडादनकौर

75 दिवसीय निःशुल्क टीकाकरण के अंतर्गत दनकौर ब्लॉक में अब तक लगभग 3 हजार लगी बूस्टर डोज 

- कोरोना से बचाव के लिए लोगों से प्रीकॉशन डोज लगवाने की अपील

दनकौर : डॉ असीम व डॉ शिल्पी कोविड वैक्सीनेशन प्रभारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दनकौर ने ग्लोबल न्यूज़ 24×7 को बताया कि 15 जुलाई से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सरकार द्वारा 75 दिन के लिए चलाये जा रहे कोरोना से बचाव के लिए निःशुल्क टीकाकरण (प्रीकॉशन डोज) के लिए, दनकौर ब्लॉक में लगे शिविरों में लगभग 3000 बूस्टर डोज लगाई जा चुकी है , प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दनकौर के चिकित्सा प्रभारी डॉ नारायण किशोर ने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण कराने की अपील की। उन्होंने कहा 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोग अपने नजदीकी कोरोना टीकाकरण शिविर में जाकर टीका लगवा सकते हैं।

दनकौर मंडल भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ राजकुमार को सुषमा, कुसुम बूस्टर डोज लगाते हुए

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दनकौर के चिकित्सा प्रभारी डॉ नारायण किशोर ने बताया की आजादी के अमृत उत्सव के तहत 15 जुलाई से 30 सितंबर तक नि:शुल्क प्रीकॉशन डोज लगायी जा रही है कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी है। इसलिए जनपद के सभी लोग कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण अवश्य कराएं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा संचालित टीकाकरण केन्द्रों पर 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को निःशुल्क कोविशील्ड, को-वैक्सीन लगाई जा रही है।

डा. नारायण किशोर ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें। घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग अवश्य करें। वहीं कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण की प्रीकॉशन डोज अवश्य लगाएं।

Show More

Related Articles

Close