[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

यूपी: देवर ने धारदार हथियार से किया भाभी का कत्ल, इलाके में सनसनी

यूपी: देवर ने धारदार हथियार से किया भाभी का कत्ल, इलाके में सनसनी, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश में मेरठ जनपद के खरखौदा में बिजली बंबा चौकी क्षेत्र स्थित कांशीराम कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपनी भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।

बता दें कि आरोपी देवर आसपास के लोगों से भाभी की हत्या करने की बात कहकर वहां से भाग गया। वहीं घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

ये है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार गुलिस्ता (25 वर्ष) पत्नी अयूब बृहस्पतिवार को अपने दो बच्चों के साथ अपने कमरे में सो रही थी। इसी दौरान उसके देवर महबूब ने गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पार्क में बैठ गया। इसके कुछ देर बाद वह भाभी के कत्ल करने की बात कहकर वहां से भाग गया। बताया गया कि आरोपी महबूब टेंपो चलाता है और नशा करने का आदी है। वह रोज देर सवेर घर पहुंचता है। वहीं खाना बनाने को लेकर आए दिन दोनों में विवाद होता था। आरोपी ने पहले महिला के सिर पर हथौड़े से वार किया और फिर बाद में धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

उधर, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। अभी मृतक पक्ष से थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई।

Show More

Related Articles

Close