[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

शहीद कुलदीप सिंह के गांव को व्यापार मंडल ने लिया गोद

शिकारपुर के बरौली में पहुंच घर घर वितरित किए तिरंगा

औरंगाबाद( बुलंदशहर) उद्योग व्यापार मंडल (नरेंद्र) ने शहीद कुलदीप सिंह के गांव शिकारपुर क्षेत्र के बरौली को बुद्व वार को गोद ले लिया।
बुधवार को गांव पहुंचे व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में शहीद कुलदीप सिंह के स्मारक पर समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम संयोजक हाजी अलीम ने शहीद कुलदीप सिंह को नमन करते हुए उनकी शहादत को याद किया। और कहा कि देश हित में उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि हमारा संगठन देश हित के कार्यों का आयोजन आगे भी जारी रखेगा। प्रत्येक देशवासी को जाति धर्म भाषा क्षेत्र वाद से परे हटकर देश हित में कार्य करना चाहिए ।
कार्यक्रम के दौरान शहीद कुलदीप सिंह की वीर माता रानो देवी का माल्यार्पण कर स्वागत सत्कार किया गया। सभी उपस्थित जनसमूह ने शहीद कुलदीप सिंह की शहादत को नम आंखों से नमन किया। तत्पश्चात व्यापारियों ने घर घर जाकर तिरंगा वितरित कर आजादी के अमृत महोत्सव पर घरों पर तिरंगा फहराने की अपील की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता राजेन्द्र अग्रवाल ने की संचालन करणवीर सिंह सिरोही ने किया। समारोह के मुख्य अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक देहात बजरंग बली चौरसिया रहे। विशिष्ट अतिथि चीफ फायर आफिसर जय प्रकाश सिंह रहे।
कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों का उत्साह देखते ही बनता था।
इस अवसर पर शहीद के पिता सुरेन्द्र सिंह,, धनेंद्र कुमार जिला मीडिया प्रभारी सौरभ शर्मा रामकुमार गुप्ता संदीप कौशिक कोलेश राणा ग्राम प्रधान सुनीता देवी चौधरी मनवीर सिंह आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम संयोजक हाजी अलीम ने आगंतुक अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close