राष्ट्रीय

देश से बढ़कर कुछ भी नही – हनीप्रीत इन्सां

- सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा आश्रम में हनीप्रीत इन्सां ने फहराया तिरंगा, विश्व की लाखों करोड़ो साध-संगत को स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों से कराया अवगत

संत डा गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने आजादी के अमृत महोत्सव को समस्त साध-संगत से बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाने का किया आहवान

सिरसा, (हरियाणा) समाजसेवा के क्षेत्र में विश्व की शीर्ष संस्थाओ में शुमार डेरा सच्चा सौदा के आश्रम में डेरा प्रमुख संत डा गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां की बेटी हनीप्रीत इन्सां ने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया।

डेरा सच्चा सौदा के चेयरमैन डॉ पीआर नैन, प्रबंधकीय समिति के सदस्यों के साथ हनीप्रीत इन्सां ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी और देश के लिए बलिदान होने वाले शहीदों को नमन किया। इस अवसर पर उन्होंने विश्व की लाखों करोड़ो साध-संगत को स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों से अवगत कराया जो उन्होंने देश को आजाद कराने की लिए दी थी। हनीप्रीत इन्सां ने कहा कि देश से बढ़कर कुछ भी नही होता। उन्होने समस्त डेरा अनुयायियों से देश की उन्नति ओर खुशहाली के लिए कार्य करने को कहा।

संत डा गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने चिट्ठी के माध्यम से संदेश भेजकर समस्त साध-संगत से आजादी के अमृत महोत्सव को बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाने का आहवान किया। साध-संगत से घरों, प्रतिष्ठानों व गाडिय़ों में तिरंगा झंडा लगाने और अपने-अपने गली-मौहल्ले के समस्त घरों में तिरंगा पहुॅंचाने और लोगों को तिरंगा झंड़ा लगाने के लिए प्रेरित करने को कहा गया। डेरा सच्चा सौदा द्वारा विश्वभर में चलाये जा रहे मानवता भलाई के 142 कार्यो को पूरी लग्न के साथ करते रहने को कहा।

रिपोर्टर विवेक जैन

Show More

Related Articles

Close