[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

भाजपा जिलाध्यक्ष ने बी० एस० ए० को दी भुगत लेने की धमकी

बी० एस० ए० ने लगाई शासन प्रशासन से सुरक्षा की गुहार

 

जिलाध्यक्ष अपने कुछ साथियों के साथ ,बी एस ए के आवास पर पहुंचे

औरंगाबाद( बुलंदशहर) जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वी के शर्मा ने  बुलंदशहर जिले के भाजपा जिला अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री को शिकायती पत्र भेजकर अवगत कराया है कि भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया बुधवार को आठ दस गुन्डों को साथ लेकर उनके आवास पर पहुंचे। जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने बदतमीजी करते हुए उनके साथ अमर्यादित वार्तालाप करते हुए भुगत लेने की धमकी दी।

बी एस ए ने बेसिक शिक्षा मंत्री को लिखे पत्र में यह भी कहा कि कि वे अपने परिवार के साथ अकेले रहते हैं जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया की धमकी के चलते वह अपनी और अपने परिजनों की सुरक्षा को लेकर अत्यंत चिंतित हैं।

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मंत्री, मुख्यमंत्री, जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी सुरक्षा हेतु मदद की गुहार लगाई है।

विदित हो कि भाजपा जिलाध्यक्ष अरसे से अनेक गंभीर विवादों, गाड़ी प्रकरण, आदि में चर्चित होते आ रहे हैं। यही नहीं हाल ही में उनके विरुद्ध न्यायालय के आदेश पर एक मुकदमा दर्ज किया गया था। बावजूद इसके प्रदेश का भाजपा नेतृत्व उनके साथ कोई एक्शन लेने के मूड में कतई दिखाई नहीं दे रहा।

दूसरी तरफ बी एस ए के सभी आरोपों को निराधार बताते हुए जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया का कहना है कि मैंने पहले ही जिलाधिकारी से  बीएसए की शिकायत कर रखी है वह जनप्रतिनिधियों के फोन रिसीव नहीं करते हैं मेरा फोन एक महीने से नहीं उठा रहे थे मौ उनके आवास पर गया ही नहीं हूं

 

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close