[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

झोलाछाप डॉक्टर ने नाबालिग को बदनीयती से दबोच कर किया बलात्कार

परिजनों के मौके पर आने पर लड़की ने चप्पलों से करी जमकर धुनाई,मामला दर्ज कर पुलिस ने पीड़िता की कराई डाक्टरी

आरोपी झोलाछाप बाइक मौके पर छोड़ भाग निकलने में कामयाब

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) औरंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बालका में तीन झोलाछाप डॉक्टरों ने मिलकर लगभग दो माह पूर्व कृष्णा हेल्थकेयर सेंटर खोला था। सोमवार की देर शाम पडौस में रहने वाली एक 16 ,17 वर्षीया एक लड़की पेट दर्द की दवा लेने क्लीनिक पर आई। आरोप है कि क्लीनिक पर मौजूद एक चिकित्सक ने उसे पेट देखने का बहाना करते हुए बदनीयती से दबोच कर बलात्कार कर डाला। लड़की की चीख पुकार सुनकर उसका भाई और मां शोर मचाते हुए मौके पर आ पहुंचे। डाक्टर के चंगुल से छुटकर पीड़िता ने झोलाछाप की चप्पलों से जमकर खबर ली। शोर शराबा सुनकर काफी ग्रामीण मौके पर आ गये। मौके पर मची अफरातफरी का लाभ उठा कर झोलाछाप डॉक्टर बाइक मौके पर छोड़ भाग निकला।

पीड़िता के भाई ने मंगलवार को थाने पहुंचकर पुलिस को आरोपी को नामजद करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने गांव पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करके मामला दर्ज कर लिया और पीड़िता की डाक्टरी कराई। मैडिकल रिपोर्ट आने का पुलिस को इंतजार है।

थाना प्रभारी राजपाल तौमर ने बताया कि चांद की तहरीर पर आरोपी प्रदीप निवासी ग्राम कोड़ा शमशाबाद थाना औरंगाबाद के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को शीघ्र ही बंदी बना कर कानून के हवाले कर दिया जाएगा ।

मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के चलते गांव में घटना को लेकर तनाव बना हुआ है। हालांकि पुलिस ने गांव में किसी भी प्रकार के तनाव से इंकार किया है,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close