[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधराष्ट्रीय

धोखा- युवती को सहेली ने घर बुलाया, हवेली में ले जाकर युवक को सौंपा; मेडिकल चेकअप में दुष्कर्म की पुष्टि के बाद केस दर्ज

धोखा- युवती को सहेली ने घर बुलाया, हवेली में ले जाकर युवक को सौंपा; मेडिकल चेकअप में दुष्कर्म की पुष्टि के बाद केस दर्ज

गुरदासपुर. गुरदासपुर में एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। घटना कई दिन पुरानी है, जिसके संबंध में पुलिस ने अब केस दर्ज किया है। बताया जाता है कि उसे पहले सहेली ने अपने घर बुलाया और फिर अपने साथ हवेली में अपने साथ ले गई। वहां युवती को एक युवक ने अंदर खींच लिया और सहेली ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने पहले उसका मेडिकल चेकअप करवाया और फिर सहेली व युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत थाना तिब्बड़ क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि उसके गांव में ही उसकी सहेली रहती है। वह अक्सर उसके घर जाया करती है। एक दिन सहेली ने उसे बुलाया तो वह उसके घर चली गई। इस पर वह सहेली के घर चली गई। कुछ देर वहां रहने के बाद सहेली उसे अपने साथ लेकर एक हवेली में गई। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, वहां खड़े एक युवक ने उसे अंदर खींच लिया। साथ ही सहेली ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। आरोप है कि इसके बाद युवक उससे अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर जबरदस्ती उसका मुंह बंद करके युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
इस मामले में युवती ने थाना तिब्बड़ पुलिस को शिकायत दी तो घटना की जांच महिला सब इंस्पेक्टर गुरप्रीत कौर को सौंप दी गई। युवती का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया, जिस दौरान लड़की के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। इसके बाद पुलिस ने युवक पर दुष्कर्म व युवती की सहेली के खिलाफ आरोपी का साथ देने के आरोप में आपराधिक केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Show More

Related Articles

Close