[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

जीएनआईएटी प्रबंधन अध्ययन संस्थान में सृजन (जिम्स मैनेजमेंट फेस्ट) का हुआ आयोजन

ग्रेटर नोएडा: जीएनआईएटी प्रबंधन अध्ययन संस्थान में सृजन (जिम्स मैनेजमेंट फेस्ट) का आयोजन हुआ। यह वार्षिक प्रबंधन उत्सव प्रेरणादायक विषय “सपने देखने की साहस , स्वप्न निर्माण की साहस ” के तहत आयोजित किया गया।

सृजन एक जीवंत मंच के रूप में सामर्थ्य, अभिनवता, और बौद्धिक प्रतिभा का उत्सव है, जो विभिन्न पृष्ठभूमियों और विभिन्न कॉलेजों के छात्रों को एक समृद्ध संगठन में जोड़ता है ताकि वे रोमांचक घटनाओं और प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग ले सकें।

जीएनआईओटी प्रबंधन अध्ययन संस्थान में आयोजित इस महोत्सव में एक बार फिर से छात्रों ने उत्साह और साहस के साथ प्रतियोगिताओं में अपनी कला का प्रदर्शन किया। हैशटैग मार्केटिंग क्लब ने “पिच परफेक्ट”, नज़रिया क्लब ने “रीलिशस”, एजाइल क्लब ने “एजाइल माइंड्स”, संस्कृति क्लब ने “रंगमंच”, अथर्वित क्लब ने “हाई स्टेक्स”, एनालिटिका क्लब ने “डूगल”, सक्षम क्लब ने “संकलन साधना”,अभुदय क्लब ने “पॉवर ऑफ़ परिप्रेक्ष्य”, विश्लेषण क्लब ने “पोस्टर प्रेजेंटेशन” व ब्रेनिएक्स क्लब ने “आईडीथॉन” का आयोजन किया।

उत्सव का उद्देश्य छात्रों को उनकी रचनात्मकता को उजागर करना , उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन करनना और सार्थक संवाद में शामिल होने के लिए एक मंच प्रदान करना था। उत्सव में कई छात्रों ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के लिए पुरस्कार ,प्रशंसा और प्रशस्ति पत्र प्राप्त की। उल्लेखनीय विजेताओं में लॉयड बिजनेस स्कूल से नमन गोयल और उनकी टीम, पिच परफेक्ट के विजेता जीआईपीएस और मोतीलाल नेहरू कॉलेज से रितेश गुप्ता’और ‘कनिष्का गुप्ता’, क्रमशः रंगमंच और रीलीशियस के विजेता; जिम्स से “लक्ष्य दुआ और रिया जिंदल , संकलन साधना के विजेता; जीएनआईओटी से प्रातिश घिमिराज, “पावर ऑफ पर्सेप्शन” के विजेता नवीन कुमार एनआईईटी से और आर्यन आनंद जीआईएमएस से, “हाई स्टेक्स” और “एजाइल माइंड्स” इवेंट के विजेता; स्वप्निल जोशी जीएनआईओटी से, बहुवाद्य मुकाबले (ब्रेनियाक्स) और साहित्यिक महोत्सव के विजेता; और श्रेया जीआईएमएस से और मायंक शर्मा जीएनआईओटी से, के लिए GIMS के लिए डूडल और पोस्टर बनाने की प्रतियोगिता के विजेता रहे।

इसी दौरान संस्थान के प्रांगण में फूड फिएस्टा का भी आयोजन किया गया जिसमें संस्थान के विभिन्न प्रांतों के छात्रों ने अपने अपने राज्यों के प्रख्यात खाद्य पदार्थों फूड स्टॉल लगाए जिससे पूरे उत्सव का मज़ा दोगुना हो गया।

उत्सव में उपस्थित सभी ने इस व्यस्था में मनोरंजन के साथ साथ भारत के विभिन्न राज्यों के स्वाद का भी अनुभव किया।

जीएनआईओटी प्रबंधन अध्ययन संस्थान के निदेशक डा. भूपेंद्र कुमार सोम ने अपने उद्बोधन में बताया कि इस उत्सव का मुख्य उद्देश्य छात्रों के विकास और उन्हें उच्चतम शैक्षिक अनुभव प्रदान करना है। इसके साथ ही, उन्होंने छात्रों को उच्चतम गुणवत्ता और व्यक्तित्व विकास के लिए भी प्रोत्साहित किया।

सृजन महोत्सव के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर, संस्थान के सीईओ श्री स्वदेश सिंह ने संदेश दिया कि वे और भी ऐसे उत्कृष्ट आयोजन की योजना बना रहे हैं, जो छात्रों को व्यापारिक दुनिया में उत्कृष्टता की ओर अग्रसर करेंगे।

संस्थान के अध्यक्ष श्री राजेश कुमार गुप्ता जी और उपाध्यक्ष श्री गौरव गुप्ता जी ने इस उत्सव के सफल आयोजन सभी छात्रों को प्रोत्साहित किया और अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करी,

Show More

Related Articles

Close