[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
नोएडा

120 की रफ्तार में पलटी कार, 2 युवकों की मौत

120 की रफ्तार में पलटी कार, 2 युवकों की मौत

नोएडा I लगभग 120 किमी की रफ्तार से भाग रही कार सेक्टर 47 के पास पलट गई। हादसा इतना भयावह था कि डिवाइडर से टकराने के बाद कार कई बार पलटने के बाद रुकी। ट्रैवेल कंपनी में काम करने वाले 3 युवक कार में सवार थे। 2 युवकों की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। दिल्ली में कंपनी की मीटिंग में हिस्सा लेकर तीनों ग्रेटर नोएडा अपने घर जा रहे थे।

ग्रेनो वेस्ट की गौर सिटी में रहने वाले सिद्घार्थ शर्मा (30) और सेक्टर 45 निवासी घनश्याम एक ट्रैवल कंपनी में काम करते हैं। अपने साथी कर्मचारी मेरठ निवासी अजय (34) के साथ शनिवार रात दिल्ली में ऑफिस की मीटिंग में भाग लेने गए थे। वहां से रविवार तड़के करीब 4 बजे टियागो कार से घर लौट रहे थे। कार को सिद्धार्थ चला रहा था। सेक्टर 47 नर्सरी के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद कई बार पलटते हुए काफी दूर जाकर रुकी। हादसे में कार के परखचे उड़ गए।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को कार से किसी तरह निकाला और सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से तीनों को कैलाश अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां सिद्धार्थ और अजय की मौत हो गई। घनश्याम को आईसीयू में रखा गया है। पुलिस के अनुसार हादसे के समय कार की स्पीड करीब 120 किमी प्रति घंटा थी। सेक्टर 49 थाना एसएचओ धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों युवकों के शव उनके परिवारीजनों को सौंप दिया गया। अभी किसी ने घटना की शिकायत नहीं दी है।

बड़े बेटा का शव देख पिता ने खोया सुधबुध
सेक्टर 49 थाना पुलिस ने हादसे की सूचना युवकों के परिवारवालों को दी। गाजियाबाद के लालकुआं में रहने वाले सिद्धार्थ के पिता अनिल शर्मा सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे। बड़े बेटे का शव देख उन्होंने सुधबुध खो दिया। मूलरूप से उत्तराखंड के हल्द्वानी निवासी अनिल सेक्टर 6 में एक पेपर मिल में काम करते हैं। सिद्धार्थ बड़ा बेटा था, जो एक दोस्त के साथ गौर सिटी में किराये पर रहता था।

Show More

Related Articles

Close