[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

बच्चा चोर अफवाह फैलाई तो पुलिस करेगी कठोर कार्रवाई

गांव गांव जाकर लोगों को चेताया कानून हाथ में लेने वालों से सख्ती से निपटेगी पुलिस

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) शासन प्रशासन के लिए चुनौती बन रही बच्चा चोर अफवाह के चलते हिंसात्मक घटनाएं प्रकाश में आने से पुलिस खासी सक्रिय हो उठी है। थाना क्षेत्र के ग्राम बिसूंदरा में कुछ दिन पूर्व ग्रामीणों ने एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया था। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने भीड़ के चंगुल से मंदबुद्धि युवक की जान बचाई थी।
शासन प्रशासन ने तमाम प्रदेश में सोची समझी साजिश के तहत बच्चा चोर गिरोह सक्रिय होने की अफवाह फ़ैलाने वालों से सख्ती से निपटने का फैसला किया है।

इसी क्रम में थाना प्रभारी राजपाल तौमर ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों औलीना,जनौरा, भीकमपुर,चरौरा मुस्तफाबाद आदि में ग्राम प्रधानों, चौकी दारों, संभ्रांत नागरिकों सभासदों, पुजारियों मौलवियों को साथ लेकर बैठकें आयोजित कीं। पुलिस ने बच्चा चोर गिरोह सक्रिय होने को कोरी अफवाह बताते हुए अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की।

पुलिस ने कहा कि कोई व्यक्ति संदिग्धावस्था में घूमते दिखाई देता है तो तत्काल पुलिस को सूचना दें उसके साथ मारपीट कर कानून अपने हाथ में ना लें। पुलिस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करेगी।साथ ही चेतावनी दी कि कानून हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा उनसे सख्ती से निपटा जाएगा।
ग्रामीणों ने पुलिस को सहयोग देने का भरोसा दिलाया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close