[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधराष्ट्रीय

सियार को विस्फोटक मीट खिलाकर जान से मारा, 12 लोग गिरफ्तार

चेन्नई: सियार को विस्फोटक मीट खिलाकर जान से मारा, 12 लोग गिरफ्तार

देश अभी केरल में हथिनी की मौत के गम से उबरा भी नहीं है कि अब एक सियार की मौत का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. चेन्नई के तिरची जिले में कुछ लोगों ने सियार को विस्फोटक खिलाकर मार डाला. इस सिलसिले में पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, सियार को  विस्फोटक  वाला मीट खिलाया गया, जो उसके मुंह में जाकर फट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, आपको बता दें कि 1972 के वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के मुताबिक सियार एक संरक्षित जानवर है. बावजूद इसके तिरची में सियार के साथ लोगों ने ये दरिंदगी दिखाई.

सियार को विस्फोटक वाला मीट खिलाया

डिप्टी सुप्रीटेंडेट ऑफ  पुलिस  सी कोकिला के मुताबिक जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वो पास के ही गांव में चाय की दुकान पर थे. तभी उन्हें कांस्टेबल ने देखा और उन्हें दबोच लिया. पकड़े के गए लोगों के मुताबिक उन्होंने जियापुरम जंगल में एक मांस के टुकड़े में विस्फोटक पदार्थ रखा था.

जैसे ही उसे सियार ने खाया, वह फट गया, जिससे सियार की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल सभी गिरफ्तार लोगों को पुलिस ने तिरची के वन विभाग को सौंप दिया है. इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

Show More

Related Articles

Close