[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

‘यूपी नंबर वन सुझाव आपका संकल्प हमारा’ अभियान की शुरूआत,

नई दिल्ली: पूरे उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज से नया अभियान शुरू करने जा रही है। ‘यूपी नंबर वन सुझाव आपका संकल्प हमारा’ नाम के इस अभियान की शुरुआत राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। इस अभियान में बीजेपी संकल्प पत्र के जरिए लोगों से सुझाव लेगी। सुझाव के लिए आकांक्षा पेटी भी लॉन्च की जाएगी । बीजेपी का यह अभियान जनता से जुड़ने के लिए है। बीजेपी का कहना है कि जनता की जो उम्मीद है भारतीय जनता पार्टी से उसे ही हम अपना संकल्प पत्र मानती हैं।

पार्टी के मुताबिक सभी 403 विधानसभाओं में आकांक्षा पेटी के जरिये जनता से सुझाव लिए जाएंगे। 2017 के चुनाव में भी जनता के सुझावों पर ही संकल्प पत्र बनाया था। सरकार का दावा है कि संकल्प पत्र को ही सरकार का संकल्प मानकर वादों को पूरा किया है।

यूपी के जौनपुर में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ‘विजय रथ यात्रा’ की शुरूआत की। इस दौरान बीजेपी (BJP) पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। सपा गठबंधन प्रदेश की 400 सीटों पर कब्जा करने जा रही है। यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है तो वहीं बेटियों की इज्जत, आबरू भी प्रदेश में सुरक्षित नहीं है।

पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का भव्य उद्घाटन किया। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि गांधी के नाम पर बहुत लोगों ने सत्ता पाई है। इस पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सभी लोग जानते हैं कि गांधी की विचारधारा से बीजेपी का कोई भी लेना देना नहीं है।

Show More

Related Articles

Close