[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

भाजपा नेता ने कटवाईं ढाई सौ बोगस वोट

निकाय चुनाव को प्रभावित करने के लिए सभासदों ने बनवाई थीं डबल वोट

औरंगाबाद( बुलंदशहर) भाजपा नेताओं की स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारियां अब पूरे सबाब पर हैं। भाजपा का सारा जोर फर्जी, डबल, अथवा टृीपल वोट मतदाता सूची से कटवाने और पात्र मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट में शामिल कराने पर है।

प्रायः देखा जा रहा था कि अनेक वर्तमान सभासद अपने वार्ड में अपने समर्थकों के नाम वोटर लिस्ट में शामिल कराने में पूरी शिद्दत से जुटे हुए थे । जहां उन्होंने अनेक सही नाम वोटर लिस्ट में शामिल कराये वहीं दूसरी ओर उन्होंने चुनाव जीतने की गरज से दूसरे वार्डों में रह रहे अपने समर्थकों को भी अपने वार्ड की वोटर लिस्ट में शामिल करा लिया ।

उनके इस गैर कानूनी कृत्य में बी एल ओ ने भी सेवा पानी, सुविधा शुल्क के एवज में भरपूर साथ दिया। भाजपा हाईकमान का ध्यान इस ओर दिलाये जाने पर हाईकमान ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को फर्जी, डबल टृपल वोट कटवाने और पात्रों को लिस्ट में शामिल कराने का निर्देश दिया।

भाजपा नेता प्रमोद लोधी उर्फ बौम्बे भाई ने वार्ड दो में बी एल ओ पूनम चौधरी,वार्ड छः में फूल सिंह,वार्ड 10 में निधि वार्ड 12में नवीन कुमार तथा वार्ड 14में बी एल ओ सचिन से संपर्क कर इन वार्डों में बनी फर्जी लगभग 250वोट निरस्त कराईं। प्रमोद लोधी बौम्बे भाई ने बताया कि पूरे कस्बे की सभी मतदाता सूचियों का गहनता से अध्ययन किया जा रहा है जहां भी ग़लत वोट बनवा ली गईं हैं उनको बी एल ओ की जानकारी में लाकर कटवा दिया जाएगा।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close