[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrखेल जगत

राहुल गूर्जर ने जीता हीरो मैराथन में गोल्ड मेडल एवं इंस्पिरेशन एवार्ड

गूर्जर नेताओं ने आवास पर पहुंचकर किया सम्मानित

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) असरकपुर निवासी होनहार युवा खिलाड़ी राहुल गूर्जर ने एक बार फिर मैराथन दौड़ प्रतियोगिता में गोल्ड पर कब्जा जमाया है।

हीरो मैराथन के आठवें संस्करण का आयोजन विगत दिवस 12 नवंबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम नई दिल्ली में एथलेटिक्स फैडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में आयोजित किया गया था। इसमें 10.5 किलोमीटर की दूरी 38मिनट में तय करना था। राहुल गूर्जर ने इस दौड़ स्पर्धा को 31:34:05 मिनट में तय करते हुए ना केवल गोल्ड मेडल जीता बल्कि इंस्पिरेशन एवार्ड भी हासिल कर अपने गांव देहात जनपद एवं प्रदेश का नाम रोशन किया है।

राहुल गूर्जर ने पूर्व में भी हाफ मैराथन में गोल्ड व ब्राउंज मेडल तथा अन्य प्रमुख प्रतियोगिताओं में गोल्ड व सिल्वर मेडल हासिल किए हैं।

होनहार युवा खिलाड़ी को सम्मानित करने अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के महासचिव अजब सिंह कपासिया अपने साथियों के साथ रविवार को उनकेग्राम असरकपुर स्थित आवास पर पहुंचे और बधाई दी तथा मूंह मीठा कराया। कपासिया ने कहा कि आपने समूचे प्रदेश का नाम रोशन किया है इसके लिए आप बधाई के पात्र हैं। तथा आशा व्यक्त की कि वे भविष्य में भी अपनी उपलब्धियों से क्षेत्र व प्रदेश का नाम रोशन करते रहेंगे।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान जौंठ सुधीर कुमार, ठाकुर सोनू सिंह, धर्म पाल कपासिया भीकमपुर, सुशील पहलवान आदि मौजूद रहे। राहुल गूर्जर के पिता जयकरण सिंह ने आगंतुक अतिथियों का स्वागत करते हुए आभार जताया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close