[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

इलैक्ट्रिशियन की दुकान से ताले तोड़ कर लाखों का सामान उड़ाया

बाजार में चौकीदार तैनाती के बाबजूद हुई बड़ी चोरी की वारदात

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) स्टेट हाइवे पर स्टेट बैंक के सामने स्थित हितेश इलैक्टृिशियन की दुकान के ताले तोड़ कर अज्ञात बदमाश लगभग दो ढाई लाख के नये पुराने बैटरे, इन्वर्टर, टैक्टर बैटरी सेल्फ अल्टीनेटर, तथा पुराना स्क्रेप भर कर ले गए। बदमाशों का पता लगाने की कयावद में पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम जवासा निवासी हिरदेश की हितेश इलैक्टृिशियन शाप स्टेट हाइवे पर भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के सामने कर्बला के समीप है। हिरदेश सोमवार की शाम लगभग 7बजे रोजाना की भांति दुकान बंद करके अपने गांव चला गया था। मंगलवार की सुबह दुकान पर आकर दोनों ताले टूटे देख उसके होश उड़ गए। शटर उठा कर देखा तो दुकान लगभग खाली मिली। पीड़ित दुकान मालिक के अनुसार चोर एक दर्जन बड़े बैटरे, दो तीन इन्वर्टर, एक दर्जन से अधिक छोटी टैक्टर बैटरियां,सेल्फ अल्टीनेटर,पुराना स्क्रेप भर कर ले गए हैं। दुकान से लगभग दो ढाई लाख रुपए का सामान चुराकर ले जाना बताया है।

पीड़ित दुकानदार ने थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। चोरी की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी, कसबा चौकी इंचार्ज मनेन्द्र सिंह एस एस आई मनेन्द्र कुमार, विनोद कुमार आदि ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। अज्ञात बदमाशों की पहचान करने की नीयत से पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे चैक किए। थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस को बदमाशों की पहचान के अहम सुराग मिले हैं जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जायेगा।

गौरतलब है कि बाजार में नेपाली चौकीदार रात्रि में तैनात रहता है। पुलिस की पिकेट भी पवसरा तिराहे पर तैनात रहती है इसके बावजूद बदमाश अपने मकसद में कामयाब रहे। इस चोरी की वारदात से कसबे के दुकानदारों में असुरक्षा का भाव है।,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close