[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने ली राहत की सांस, तीसरी बार आई रिपोर्ट निगेटिव

लखनऊ. कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह (UP Health Minster Jai Pratap Singh) की जांच रिपोर्ट शुक्रवार को तीसरी बार निगेटिव आई है. गुरुवार को जय प्रताप सिंह समेत परिवार के 6 सदस्यों का सैंपल (Sample) लिया गया. पता चला है कि स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बता दें स्वास्थ्य मंत्री के घर में 6 लोगों का सैंपल लिया गया था, सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. बातचीत में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया कि मैं पूरी तरह स्वस्थ और फिट हूं. उन्होंने कहा कि चिकित्सकों की दी गई सलाह पर अमल कर रहा हूं. स्वास्थ्य मंत्री ने दावा करते हुए कहा कि क्वॉरेंटाइन की 14 दिनों की अवधि पूरा करूंगा.

लंदन से आने के बाद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित आवास पर एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुईं थीं. इस पार्टी में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत 100 से ज्यादा सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे. जिसमें स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत कई बड़े राजनेता, नौकरशाह, सांसद और जज भी शामिल थे.

स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने खुद को घर में ही किया आइसोलेट

कनिका कपूर के COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया था. स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि फैमिली पार्टी में मैं भी था. जिस फैमिली पार्टी में मैं गया था उनसे घरेलू रिश्ते हैं. उन्होंने बताया कि कनिका कपूर को मैं निजी तौर पर नहीं जानता हूं. पुरानी रिश्तेदारी के नाते पार्टी में गया था.

यूपी में संक्रमितों की संख्या हुई 42

देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में अब भी कमी नहीं देखी जा रही है. इसके मद्देनजर केंद्र और विभिन्न राज्यों की सरकारों ने लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने का आदेश दिया है. आपको बता दें कि देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 649 पर पहुंच गई है. वहीं गुरुवार को नोएडा में तीन और बागपत में एक मरीज में COVID-19 की पुष्टि के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 42 तक पहुंच गई है.

Show More

Related Articles

Close