[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

PM मोदी- कपड़ों से पता चलता है किसने आग लगाई

नागरिकता कानून पर पहली बार बोले PM मोदी- कपड़ों से पता चलता है किसने आग लगाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि JMM और कांग्रेस के पास झारखंड के विकास का कोई रोडमैप नहीं है और न ही राज्य में विकास करने का इनका कोई इरादा है, और न ही इन्होंने कभी भूतकाल में कुछ किया है. पीएम मोदी ने कहा कि अगर वो जानते है तो उनको एक ही बात का पता है, बीजेपी का विरोध करो, मोदी को गाली दो

  • नागरिकता कानून पर पहली बार बोले पीएम मोदी
  • ‘आग लगाने वालों का पता कपड़ों से चल जाता है’
  • ‘पाकिस्तान का काम अब कांग्रेस कर रही है’

झारखंड के दुमका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकता कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर पहली बार बयान दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी का विरोध करते-करते सीमाएं लांघ देती है. उन्होंने कहा कि नागरिकता बिल के खिलाफ कांग्रेस और उसके साथी हो-हल्ला मचा रहे हैं, तूफान खड़ा कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि उनकी बात चलती नहीं है तो आगजनी फैला रहे हैं. ये जो आग लगा रहे हैं, टीवी पर जो उनके दृश्य आ रहे हैं, ये आग लगाने वाले कौन हैं, उनके कपड़ों से ही पता चल जाता है.

आग लगाने वालों का पता कपड़ों से चलता है

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी संसद ने नागरिकता से जुड़ा एक बदलाव किया, ताकि पड़ोसी देश में रहने वाले हिन्दुओं, सिख, ईसाई, पारसी, बौद्ध, जैन को नागरिकता मिल सके. इसके लिए भारत की दोनों सदनों ने बहुमत से बिल पास किया. कांग्रेस और उसके सहयोगी तूफान खड़ा कर रहे हैं. ये आग लगाने वाले कौन हैं, ये उनके कपड़ों से पता चल जाता है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उनके साथी, हमारा विरोध करने वाले लोगों, अगर समझ सको तो समझो, देश आपकी करतूतें देख रहा है और देश का विश्वास का पक्का हो जा रहा है कि मोदी ने, देश की संसद ने, भारत की सरकार ने नागरिकता का कानून बनाकर देश को बचा लिया है.

पीएम मोदी ने असम और पूर्वोत्तर के लोगों की तारीफ की और कहा,” मैं आसाम के, नॉर्थ ईस्ट के भाइयों, बहनों का सर झुकाकर अभिनंदन करता हूं, उन्होंने हिंसा करने के इरादे वालों को अलग कर दिया है,  देश का मान-सम्मान बढ़े, ऐसा व्यवहार आसाम और पूर्वोत्तर कर रहा है, अपना गिला-शिकवा भी बता रहा है, यही तो लोकतंत्र है.”

Show More

Related Articles

Close