[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

कस्बे में जल भराव समस्या के स्थाई समाधान कराने की मांग

भाजपा नेता ने सौंपा अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन, बरसात से पूर्व कराया जाये नाला निर्माण

औरंगाबाद (बुलंदशहर) भाजपा जिला सह संयोजक शासकीय एवं समन्वय विभाग प्रदीप लोधी एडवोकेट ने बुधवार को अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह को ज्ञापन देकर कस्बे में अरसे से होती आ रही जलभराव समस्या का स्थाई समाधान बरसात से पूर्व ही कराने की मांग की है।

अधिशासी अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि कसबे के मुख्य मार्गों,मेन सदर बाजार तथा प्राचीन नागेश्वर मंदिर परिसर में कुछ वर्षों से बारिश के मौसम में जल भराव होता आ रहा है। जल भराव से जहां एक ओर बाजार में पानी भर जाने से दुकानदारों को भारी नुक़सान उठाना पड़ता है वहीं दूसरी ओर जन जन की आस्था के केंद्र प्राचीन नागेश्वर मंदिर परिसर में जल भराव होने से कस्बे के धार्मिक जनों की आस्था को ठेस पहुंचती है।

ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि पूर्व में भी व्यापारी नेताओं,जन प्रतिनिधियों और कस्बे के गणमान्य लोगों ने जल भराव समस्या के स्थाई समाधान कराने हेतु नाले के निर्माण कार्य को पूरा कराये जाने की मांग की थी लेकिन तत्कालीन अधिशासी अधिकारी समस्या समाधान के बजाय उदासीन बने रहे और जल भराव होता रहा है।

भाजपा नेता ने अधिशासी अधिकारी से जल भराव समस्या के स्थाई समाधान कराने हेतु बरसात से पूर्व ही नाला निर्माण कार्य पूर्ण कराये जाने की मांग की है। साथ ही वर्तमान नालों की कारगर ढंग से साफ सफाई कराने की मांग की है।

अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह ने शीध्र समाधान कराने का आश्वासन दिया है।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close