[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

घर में काट रहे थे भैंस, पुलिस ने दो दबोचे दो हुए फरार

बरामद पशु अवशेष को चिकित्सीय परीक्षण उपरांत कराया जमींदोज

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) प्रतिबंधित आबादी क्षेत्र में अवैध रूप से पशु कटान की सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार की भोर में कसबे के मौहल्ला छीपीवाडा में एक मकान पर छापा मारकर अवैध पशु कटान रंगेहाथों पकड़ लिया। मकान में कुछ लोग छुरों से दो भैंसों को काट रहे थे। पुलिस को आता देख अवैध पशु कटान करने वालों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि दो अन्य लोग मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे। पुलिस ने मौके से दो भैंसों का मांस,चार बड़े छुरे दो बड़े रस्से आदि बरामद कर लिये।

हिरासत में लिए गए तीनों लोगों को थाने लाकर कड़ी पूछताछ करने पर दो लोग अवैध कटान में लिप्त पाए गए जबकि एक व्यक्ति निर्दोष साबित हुआ जिसे पुलिस ने जाने दिया।

बरामद मांस को चिकित्सीय परीक्षण के पश्चात ज़मीन में दफन करा दिया गया।

थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि फुरकान व आरिफ पुत्र गण यामीन कुरैशी निवासी मौहल्ला छैपी बाडा को जेल भेजा गया है जबकि शमशाद पुत्र हुसैनी निवासी मौहल्ला रंगरेजान को पूछताछ में निर्दोष साबित होने पर रिहा किया गया है।

फरार हुए दोनों अभियुक्तों को शीघ्र ही बंदी बनाकर जेल भेज दिया जाएगा। पुलिस टीम में कसबा इंचार्ज मनेन्द्र सिंह, राजवीर सिंह मनीष कुमार कैलाश तथा अन्य फैंटम कर्मी शामिल रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close