[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

एसडीएम व सीओ ने किया पोलिंग बूथों व. स्ट्रांग रूम का निरीक्षण

शिकारपुर तहसील में होगी निकायों के नामांकन की प्रक्रिया, नपा शिकारपुर, और छतारी व पहासू नगर पंचायत, नामांकन आज, कल उमडेगी प्रत्याशियों की भीड़, सूची जारी होने पर चुनाव प्रचार पकड़े का जोर

शिकारपुर : नगर निकाय चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है । वैसे वैसे पुलिस व प्रशासनिक अफसरों की मुस्तैदी भी बढ़ती जा रही है । प्रशासन पूरी तैयारी के साथ निष्पक्ष और पारदर्शी मतदान कराने हेतु कमर कस रहे है जिसे लेकर एसडीएम अभिनव द्विवेदी व.सीओ वरुण कुमार सिंह कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमचंद शर्मा कस्बा इंचार्ज जोगेंद्र सिंह मलिक ने क्षेत्र में कई पोलिंग बूथों का निरीक्षण किया। नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन काफी सख्त हो गया है वही नगर निकाय चुनाव के दौरान नामांकन स्थल से लेकर मतदान स्थल का निरीक्षण प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है। शंभू नाथ इंटर कॉलेज राजकीय कन्या इंटर कॉलेज, डीएवी इंटर कॉलेज प्राइमरी पाठशाला नंबर दो, गोमती स्कूल, नेशनल इंटर कॉलेज ,आदि मतदाता केंद्रों में मध्य स्थल का निरीक्षण किया ।

प्रत्याशियों के साथ आने वाली भीड को 100 मीटर दूर रोका जाएगा

उम्मीदवार के साथ आने वाली भीड़ को नामांकन स्थल से 100 मीटर दूरी ही रोका जाएगा। नामांकन के लिए केवल निर्वाचन अभिकर्ता प्रस्तावक और सहायता के लिए एक व्यक्ति को अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी।

सूची जारी होने पर चुनाव प्रचार पकड़ेगा जोर 

निकाय चुनाव को लेकर फिलहाल किसी दल ने अपने तरफ के पत्ते नहीं खोले हैं। सूची जारी होने के बाद नामांकन में तेजी आएगी। चुनाव प्रचार को लेकर संभावित प्रत्याशी घर घर पहुंच रहे हैं उन्हें भरोसा है कि टिकट पक्की है इसलिए ऐसे प्रत्याशियों पर पर्चे आदि छपवा लिए हैं। सूची जारी होने पर चुनाव प्रचार जोर पकड़ेगा।

निकायों का यहां होगा नामांकन आज

17 अप्रैल से निकाय चुनावों के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी। शिकारपुर तहसील में शिकारपुर नगर पालिका और छतारी व पहासू नगर पंचायत के लिए 17 से 24 अप्रैल तक नामांकन किए जाएंगे।

रिपोर्टर नितिन सोनी

Show More

Related Articles

Close