[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

लाठी डंडों से लैस दबंगों ने जबरन आफिस में घुस कर बदसलूकी करते हुए प्रधानाचार्य को दी जान से मार डालने की धमकी

पांच विषयों में फेल छात्र को पास कराने के लिए डाल रहे थे दबाब 

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) औरंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत लखावटी स्थित अमर सिंह इंटर कालेज में बुधवार को शिक्षक गरिमा से जमकर खिलवाड़ हुआ। लाठी डंडों से लैस गुंडों ने आफिस में घुस कर प्रधानाचार्य से बदसलूकी करते हुए जान से मार डालने की धमकी दे डाली। अन्य अध्यापकों, कर्मचारियों के आ जाने पर दबंग डंडे लहराते हुए बाद में भुगत लेने की धमकी देते हुए भाग निकले।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानाचार्य जंग बहादुर सिंह अपने कार्यालय में व्यस्त थे उसी समय एक युवक ने आफिस में घुस कर कक्षा आठ के एक संबंधी छात्र को पास करने का फरमान सुनाते हुए फेल करने की कैफियत तलब की। रिकार्ड देखकर प्रधानाचार्य ने बताया कि छात्र पांच विषयों में फेल और बहुत कमजोर है ‌। दबंग युवक ने बदजुबानी करते हुए अभी पास करने और अगली कक्षा में दाखिला करने को कहा और ऐसा नहीं करने पर सबक सिखाने की धमकी दी। प्रधानाचार्य द्वारा इंकार कर दिये जाने पर उसने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। लाठी डंडों से लैस युवक के साथियों ने आफिस में आकर हंगामा और बदसलूकी शुरू कर दी। शोर शराबा सुन कालेज के अध्यापक व कर्मचारियों ने आफिस की ओर रुख किया। लोगों को आते देख दबंग बाद में भुगत लेने व जान से मार डालने की धमकी देते हुए चलते बने।

प्रधानाचार्य ने थाने में लिखित तहरीर दी है जिसमें चार को नामजद करते हुए तीन अज्ञात को भी आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

रिपोटर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close