[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

नगर पंचायत की जमीन पर लगवाया जा रहा था समरसीबल ई ओ के निर्देश पर रूकवाया काम

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) नगर पंचायत की कब्जा मुक्त कराई गई जमीन पर एक नवनिर्वाचित सभासद की मदद से समरसीबल लगवाया जा रहा था। आजाद समाज पार्टी नेता साकिर मेवाती ने मामले की सूचना एस डी एम सदर और अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह को फोन पर दी। एस डी एम सदर ने अधिशासी अधिकारी और थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी को मौके पर पहुंचकर तत्काल प्रभाव से काम रुकवाने के निर्देश दिए। ई ओ ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पंचायत कर्मियों को पुलिस बल के साथ मौके पर भेजा और काम रुकवा दिया।

विदित हो कि नगर पंचायत के गाटा संख्या 266,97,98 पर पिछले दिनों एस डी एम सदर और अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह ने अवैध कब्जा हटवाया था। इसी भूमि पर पुनः कब्जा करने की नीयत से समरसीबल लगवाया जा रहा था। एस डी एम सदर गजेन्द्र सिंह ने बताया कि पंचायती जमीनों पर कब्जा करना संगीन अपराध है किसी को भी नगर पंचायत की जमीनों पर कब्जा नहीं करने दिया जाएगा अवैध कब्जा करने वालों पर कठोर कार्रवाई होगी।

ई ओ भूपेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि शिकायत मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई है किसी को भी किसी भी असरदार के दबाव में अवैध कब्जा करने की इजाजत नहीं है। कठोर कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close