[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधराष्ट्रीय

लड़की का सिगरेट पीने वाला वीडियो हुआ वायरल, कोरोना योद्धा के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में सिगरेट पीती लड़कियों का एक वीडियो वायरल होने से बवाल मच गया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक कोरोना फाइटर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

  • लड़की का सिगरेट पीने वाला वीडियो है वायरल
  • कोरोना फाइटर्स ने दोनों लड़कियों को रोका था

मध्य प्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के दौरान की दो तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. पहली तस्वीर में एक स्कूटी पर सवार दो लड़कियां नजर आ रही हैं जो लॉकडाउन तोड़कर बिना मास्क के ही घर से बाहर निकलीं और सड़क पर सिगरेट पी रही हैं. पुलिस के दो कोरोना फाइटर ने लड़कियों को समझाइश देते हुए उनका वीडियो बना लिया था और उसे वायरल कर दिया. बस यहीं उनसे चूक हो गई और उनके खिलाफ लड़कियों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हो गई.

लॉकडाउन तोड़ने और बिना मास्क लगाए सड़क पर स्कूटी में घूमते हुए पकड़े जाने पर लड़कियों ने हाथ जोड़कर माफी मांग ली और उन्हें छोड़ दिया गया. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लड़कियों ने दोनों कोरोना फाइटर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. यह घटना ग्वारीघाट थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने कोरोना फाइटर के खिलाफ छेड़छाड़ और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

वायरल हो रही दूसरी तस्वीर लॉकडाउन तोड़कर एक ही स्कूटर पर अपनी बहन और दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ सड़क पर घूम रहे एक शख्स की है. वीडियो में महिला पुलिस द्वारा उसका नाम-पता पूछने के बाद छोटे बच्चों के साथ घूमने पर जमकर लताड़ लगाई गई. जबलपुर में इस समय कोरोना के 76 पॉजिटिव केस हैं और प्रशासन ने सख्त लॉकडाउन लगा दिया है

thumbnail_untitled-1_042820062359.jpg

मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पुलिस और प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. जो लोग लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है.

Show More

Related Articles

Close