[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

पैंठ बाजार में खोया महिला का रुपयों से भरा थैला

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर थैला तलाश महिला को लौटाया, खोये हुए चौवन हजार रुपए पाकर महिला ने बोला थैंक्यू पुलिस

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) शुक्रवार को अजीजाबाद रोड़ पर लगने वाली साप्ताहिक पैंठ बाजार में खोया हुआ महिला का थैला पुलिस की तत्परता और सूझबूझ से पीडिता को वापस मिल गया। थैले में चौवन हजार रुपए, बैंक पासबुक आधार कार्ड एवं अन्य जरूरी कागजात थे। थैला पाकर महिला के चेहरे पर खुशी देखते ही बनती थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहजहां पत्नी अंसार निवासी ग्राम चरौरा मुस्तफाबाद शुक्रवार को बैंक आई जहां से उसने चौवन हजार रुपए निकाले। थैले में नकदी के अलावा पासबुक आधार कार्ड एवं अन्य जरूरी कागजात थे। महिला पैंठ में सामान खरीद रही थी कि उसका थैला गायब हो गया। हक्का बक्का हो महिला बदहवास हालत में नजदीक ही मौजूद कस्बा चौकी पहुंची और पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

चौकी इंचार्ज वीरेंद्र शर्मा, फैंटम कर्मी कांस्टेबल नितिन कसाना एवं कांस्टेबल गौरव कुमार को साथ लेकर पैंठ में पहुंचे और दुकानदारों के सहयोग से सधन तलाश शुरू कर दी। महिला का खोया हुआ थैला एक दुकान की बैंच के नीचे पड़ा मिला। थैले में रखा सामान मय नकदी ज्यों का त्यों मिला। चौकी इंचार्ज वीरेंद्र शर्मा ने संभ्रांत लोगों की मौजूदगी में पीड़िता को उसका सामान नकदी वापस लौटा दिया। पुलिस ने महिला के चेहरे पर खुशी वापस लौटा कर सराहनीय कार्य किया। जिसके लिए पीड़िता और लोगों ने थैंक्यू पुलिस कह कर शुक्रिया अदा किया। हरपाल सिंह फरमान मुनीश व राशिद आदि मौजूद रहे ,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close