[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

करप्शन फ्री इंडिया ने की सड़क के पुनर्निर्माण व भ्रष्टाचार की जांच की मांग

ग्रेटर नोएडा : मंगलवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने कासना से सूरजपुर मार्ग के निर्माण में हुए भ्रष्टाचार की जांच की मांग व मार्ग को गड्ढा मुक्त करने के संबंध में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ आशुतोष द्विवेदी को ज्ञापन सौपा।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय व प्रदेश महासचिव मा दिनेश नागर ने बताया कि कासना से सूरजपुर तक की सड़क का निर्माण ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा लगभग 2 वर्ष पूर्व किया गया था।

इस सड़क के निर्माण में घटिया किस्म की सामग्री का प्रयोग किया जिससे सड़क में एक वर्ष में ही गड्ढे हो गए जिससे आए दिन दुर्घटनाएं घटित हो रही है जिससे जनमाल का नुकसान हो रहा है। प्रवीण भारतीय ने बताया कि ठेकेदार ने संबंधित अधिकारियों से मिलीभगत कर सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार किया जिसकी शिकायत पूर्व में भी करप्शन फ्री इंडिया संगठन द्वारा मुख्य कार्यपालक अधिकारी से की गई थी लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ। दिनेश नागर ने बताया कि आज संगठन के कार्यकर्ताओं ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ आशुतोष द्विवेदी को ज्ञापन सौंपकर कासना से सूरजपुर तक सड़क के पुननिर्माण एवं इस सड़क के निर्माण में घटिया किस्म की सामग्री के प्रयोग की जांच कर ठेकेदार एवं संबंधित अधिकारियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की।

इस दौरान मास्टर दिनेश नागर, कुलबीर भाटी, जितेंद्र नागर आदि लोग मौजूद रहे,

Show More

Related Articles

Close