[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मोबाइल-टेक

Huawei GT2e स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, कीमत 11990 रुपये, जानें फीचर्स

Huawei बजट सेग्मेंट में ये स्मार्ट वॉच लेकर आ रही है. कीमत आक्रामक रखी गई है, लेकिन क्या लोग इसे पंसद करेंगे. आइए जानते हैं इसमें क्या है खास.

Huawei की नई स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च कर दी गई है. Huawei GT2e की कीमत 11,990 रुपये रखी गई है. इस स्मार्टवॉच को 15 मई से खरीदा जा सकता है. 28 मई तक नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर मिलेगा.

इसे कस्टमर्स Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं. कंपनी ने दावा किया है कि ये स्मार्ट वॉच इस सेग्मेंट में सबसे ज्यादा फीचर वाली है. इस स्मार्ट वॉच के साथ कंपनी ऑफर्स भी दे रही है.

Huawei GT2e को अगर आप 15 मई से 21 मई के दौरान खरीदते हैं तो आपको 3,999 रुपये की वैल्यू वाला AM61 ब्टूटूथ इयरफोन्स फ्री दिया जाएगा. ये ऑफर ऐमेजॉन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर लागू होगा.

इस स्मार्ट वॉच में दिए गए फीचर्स की बात करें तो यहां AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इसमें 100 वर्क आउट मोड्स दिए गए हैं. इनमें 15 प्रोफेशनल वर्कआउट मोड्स हैं जिनमें 8 आउटडोर और 7 इनडोर एक्टिविटीज हैं.

कंपनी ने दावा किया है इसकी बैटरी दो हफ्तों तक चलेगी. इस स्मार्ट वॉच की डिस्प्ले 1.39 इंच की है. हेल्थ के लिए इसमें SpO2 फीचर है, कंपनी ने कहा है कि इस फीचर के तहत यूजर्स अपनी बॉडी का Oxygen लेवल भी चेक कर सकते हैं.

डिजाइन की बात करें तो इसमें राउंड डायल है और स्ट्रैप अलग है यानी इसे आप आराम से अलग कर सकते हैं. बॉडी स्टेनलेस स्टील की है और इसमें क्राउन दिया गया है जिससे आप इस स्मार्ट वॉच को ऑपरेट करेंगे.

ये स्मार्ट वॉच चार कलर वेरिएंट्स – ग्रेफाइट ब्लैक, लावा रेड, मिंट ग्रीन और आइसी व्हाइट में उपलब्ध है.

Show More

Related Articles

Close