[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
बागपत

शत प्रतिशत रहा ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल मवीकलां का वार्षिक परीक्षाफल

- नर्सरी कक्षा से कक्षा 9 तक प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पाने वाले विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित

– वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के विजेताओ, सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले विद्यार्थियों को भी किया गया सम्मानित

बागपत(, उत्तर प्रदेश) बागपत जनपद के खेकड़ा क्षेत्र के मवीकलां गांव में स्थित ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल का वार्षिक परीक्षाफल घोषित हुआ। स्कूल के प्रधानाचार्य ब्रिजेश कुमार शर्मा ने बताया कि पूर्व वर्षो की भांति इस वर्ष भी स्कूल ने अच्छा प्रदर्शन किया ओर स्कूल के शत प्रतिशत बच्चे अच्छे अंकों के साथ पास हुए। इस अवसर पर स्कूल में एक भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में गिरीश कबड़वाल मुख्य अतिथि, ज्ञान दीप पब्लिक स्कूल गोठरा के प्रबन्धक मुकेश शर्मा, ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल घिटोरा के प्रधानाचार्य मुकेश सिंघल, नेशनल अवार्डी एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन व विरेन्द्र यादव गोना ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। समारोह में प्रथम, द्धितीय व तृतीय आने वाले विद्यार्थियों को मेड़ल पहनाकर व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।

नर्सरी में अब्दुल अहमद ने प्रथम, जिया ने द्वितीय, निशा ने तृतीय, एलकेजी में संयम ने प्रथम, प्राची ने द्वितीय, नरगिस ने तृतीय, यूकेजी में सुहाना ने प्रथम, रिषभ ने द्वितीय, अक्षित ने तृतीय, पहली कक्षा में राम ने प्रथम, पूर्वी ने द्वितीय, अभिनव ने तृतीय, दूसरी कक्षा में गुंजन ने प्रथम, देव ने द्वितीय, शिवम ने तृतीय, तीसरी कक्षा में रोहित ने प्रथम, प्रिया ने द्वितीय, सलोनी ने तृतीय, चौथी कक्षा में महिमा ने प्रथम, तन्वी ने द्वितीय, अक्शी ने तृतीय, पांचवी कक्षा में आरव पराशर ने प्रथम, नैनसी ने द्वितीय, रिधिमा ने तृतीय, छठी कक्षा में कार्तिक ने प्रथम, प्रियांशी ने द्वितीय, अंजली ने तृतीय, सातवी कक्षा में वंशिका ने प्रथम, खुशी ने द्वितीय, अनुषका ने तृतीय, आठवी कक्षा में सानिया ने प्रथम, अमन ने द्वितीय, प्राची ने तृतीय और नौवी कक्षा में वंशिका ने प्रथम, अदिती ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। क्लास में सबसे अधिक उपस्थिति दर्ज कराने के लिए अभिजीत व वंशिका को पुरस्कृत किया गया। इसके अतिरिक्त वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के विजेताओं को भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। छोटे-छोटे बच्चों के शिक्षाप्रद रैम्प शो ने हर किसी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया। समारोह की अध्यक्षता स्कूल के प्रबन्धक जयसिंह शर्मा द्वारा की गयी व संचालन उपप्रधानाचार्य आभा शर्मा द्वारा किया गया। इस अवसर पर स्कूल के शिक्षक रामकिशोर शर्मा, ओमबीरी, प्रवेन्द्र कुमार, दीपा जैन, इंदू शर्मा, शिशुपाल, हिमांशी ठाकुर, शिवानी धामा, शिवानी, शालु धामा, सोनम, काजल सहित सैंकड़ों की संख्या में स्कूल के विद्यार्थी, अभिभावकगण व अतिथिगण उपस्थित थे,

रिपोर्टर विवेक जैन

Show More

Related Articles

Close