[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

सरस्वती बालिका जूनियर हाईस्कूल का रिजल्ट रहा शत् प्रतिशत

नर्सरी में राधिका और ग्यारहवीं में हया अव्वल

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) मेन सदर बाजार स्थित लाला मुरारी लाल रामरती देवी सरस्वती बालिका जूनियर हाईस्कूल में शनिवार को वार्षिक परीक्षाफल घोषित किया गया। मेधावी बच्चों को विद्यालय प्रबंधन समिति ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ शैफाली सिंघल ने मां शारदे की प्रतिमा के सम्मुख बतौर मुख्य अतिथि दीप प्रज्वलित कर पुष्पार्चन करके किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि शिक्षा ही मनुष्य का सबसे बड़ा धन है। महिलाओं को शिक्षा ही उन्नति, और सम्मान दिला सकती है इसलिए सभी को खास तौर पर बालिकाओं को उच्च स्तरीय शिक्षा प्राप्त करने में कोई कोताही नहीं बरतनी चाहिए।

प्रधानाचार्य शिव कुमार शर्मा ने वार्षिक परीक्षा फल घोषित किया। नर्सरी में राधिका, के जी में तुलसी, कक्षा एक में कार्तिक कक्षा दो में नव्या , कक्षा तीन में नबीहा, कक्षा चार में दीपिका और कक्षा पांच में फबीहा पहले स्थान पर रहीं वहीं जूनियर वर्ग में कक्षा छः में अदिति कक्षा सात में फायजा और कक्षा आठ में सुनेहरा ने बाजी मारी,सीनियर वर्ग में कक्षा नौ में अलीशाह और कक्षा ग्यारह में हया प्रथम स्थान पर रहे।

प्रबंधक ध्रुव कुमार सिंघल और चेयरपर्सन रीना सिंघल ने मेधावी बच्चों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए पुरस्कृत किया। प्रधानाचार्य शिव कुमार शर्मा, अध्यापक वीर सिंह ने भी बच्चों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन साक्षी सिंघल ने किया। सुभाष गिरी माहिरा,समरीन, प्रीति शिवानी आदि ने सहयोग किया,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close