[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

सजदे में झुके हजारों सिर ईदगाह में हजारों नमाजियों ने पढ़ी ईद की नमाज

मुल्क और कौम की खुशहाली और सलामती के लिए की दुआ

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) ईद उल फितर का त्यौहार कस्बे और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ शांति पूर्वक मनाया गया। बड़ी संख्या में लोगों ने ईदगाह में पहुंच कर ईद की नमाज अदा की। नमाज़ जामा मस्जिद के पेश इमाम कारी शेर मोहम्मद ने पढ़ाई। नमाज़ से पूर्व नमाजियों को खुतवा देते हुए कारी साहब ने बताया कि इंसानियत और नेक राह पर चल कर ही खुदा की इबादत कबूल होती है। हमेशा इंसाफ और ईमानदारी की राह पर चलें गरीबों की भरपूर इमदाद करें और मुल्क में अमन चैन बनाये रखें।

इस अवसर पर मुल्क और कौम की तरक्की और खुशहाली की दुआ मांगी गई।नगर पंचायत की ओर से कैंप लगाकर लोगों को ईद की मुबारकबाद दी गई। नगर पंचायत अध्यक्षा सलमा कुरैशी के पिता अब्दुल्ला कुरैशी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सैयद हिमायत अली, सैयद अब्दुल रशीद अहमद नकवी,, सैयद हुसैन अली,सभासद शहाजुद्दीन मेवाती उर्फ भूरा मेवाती,इखलाख कुरैशी वकील अहमद सैफीफिरोज सैफी पूर्व चेयरमैन अख्तर अली मेवाती ,जाने आलम , शाहनवाज आलम, सलीम खान, ताहिर मेवाती शकील अहमद, जाहिद सैफी कदीर सैफी आसिफ अली सैफी गुड्डू सैफी,आदि हजारों लोगों ने ईद मिलन समारोह में भाग लिया और ईद की मुबारकबाद दी ।

ईदगाह पर मेला लगा जिसमें खेल खिलौने गुब्बारे चांट पकौड़े मिठाई आदि की जमकर खरीदारी हुई।

जिला प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार ललित नारायण प्रशांत ने मौजूद रहकर शांति पूर्वक नमाज़ अदा कराने में सहयोग किया। थाना प्रभारी विनोद कुमार, कस्बा चौकी इंचार्ज विनोद कुमार अहलावत हैडकांस्टेबल सतेंद्र सिंह आदि ने भारी पुलिस बल के साथ कड़ी चौकसी बनाए रखी।

लोगों ने घरों में पहुंच कर गले लगकर ईद मुबारक कहा और अतिथियों का आदर सत्कार किया। तमाम इलाके में ईद का त्यौहार हंसी खुशी संपन्न हुआ,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close