[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

मार्टिन मेवरिक ने एआई-पावर्ड ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ राष्ट्रीय स्तर के हैकथॉन में प्रथम रनर-अप स्थान किया हासिल

ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, नैक ए प्लस ग्रेड के एआई एंड डाटा साइंस छात्रों की टीम “मार्टिन मेवरिक” ने एआई-पावर्ड ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ राष्ट्रीय स्तर के हैकथॉन में प्रथम रनर-अप स्थान हासिल किया

नवाचार और तकनीकी कौशल की शानदार जीत में ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, नॉलेज पार्क 2, ग्रेटर नोएडा के मार्टिन मेवरिक की टीम ने अत्यधिक प्रतिस्पर्धी हैक-आईटी-थ्रिस एआई इनोवेशन हैकथॉन में प्रथम रनर-अप स्थान हासिल किया।

प्रियेश पांडे के नेतृत्व वाली टीम में साहिल चौबे, अभिषेक कुमार, मोहक वर्मा और अंकित गुप्ता शामिल थे, जिन्होंने एआई-संचालित ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म विकसित करने में अपनी असाधारण प्रतिभा और सरलता का प्रदर्शन किया। उनकी रचना, जो 80 से 90 प्रतिशत एआई-संचालित सुविधाओं का दावा करती है, पूरे भारत में 1900 से अधिक ईकॉमर्स प्लेटफार्मों से प्राप्त अत्यधिक सटीक उत्पाद सुझाव प्रदान करके एक परिवर्तनकारी उपयोगकर्ता अनुभव का वादा करती है।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी, एसआरएम यूनिवर्सिटी, कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एनआईटी, वीजेटीआई और कई अन्य सरकारी और निजी संगठनों जैसे प्रसिद्ध संस्थानों के छात्रों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए, टीम मार्टिन मेवरिक प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में अग्रणी बनकर उभरी।

द्रोणाचार्य कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, गुरुग्राम द्वारा आयोजित, हैकथॉन ने युवा नवप्रवर्तकों के लिए एआई की शक्ति का उपयोग करने में अपनी कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक युद्धक्षेत्र के रूप में कार्य किया। इस कार्यक्रम में तीव्र प्रतिद्वंद्विता देखी गई और व्यवसाय और रोजमर्रा की जिंदगी के विभिन्न पहलुओं में क्रांति लाने के लिए एआई की क्षमता का प्रदर्शन किया गया।

उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि के सम्मान में, टीम को आयोजन समिति द्वारा 10,000 रुपये के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उनकी सफलता न केवल उनके संस्थान की उत्कृष्टता को उजागर करती है बल्कि नवाचार को बढ़ावा देने और प्रौद्योगिकी के भविष्य को आकार देने के लिए एआई की अपार क्षमता को भी रेखांकित करती है।

Show More

Related Articles

Close