[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
गौतमबुध नगर

गलगोटियास यूनिवर्सिटी को कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (सीयूईटी) के माध्यम से कुल 7.26 लाख आवेदन हुए प्राप्त

ग्रेटर नोएडा:गलगोटियास यूनिवर्सिटी को आगामी 2024 शैक्षणिक सत्र के लिए स्नातक और स्नातकोत्तर कार्यक्रमों के लिए कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (सीयूईटी) के माध्यम से कुल 7.26 लाख आवेदन प्राप्त हुए हैं।

गलगोटियास यूनिवर्सिटी ने आज घोषणा की कि उसे आगामी 2024 शैक्षणिक सत्र के लिए स्नातक और स्नातकोत्तर कार्यक्रमों के लिए कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (सीयूईटी) के माध्यम से कुल 7.26 लाख आवेदन प्राप्त हुए हैं। 3.27 लाख छात्रों ने स्नातक कार्यक्रमों के लिए और 3.98 लाख ने स्नातकोत्तर कार्यक्रमों के लिए आवेदन किया है, ये आंकड़े विश्वविद्यालय के विकास और भारत में एक अग्रणी शैक्षणिक संस्थान के रूप में इसकी प्रतिष्ठा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हैं।

गलगोटियास यूनिवर्सिटी के सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटिया ने कहा, “शिक्षा में उत्कृष्टता, अत्याधुनिक सुविधाओं और समग्र विकास के प्रति हमारी निरंतर प्रतिबद्धता ने हमारे छात्रों के भविष्य में मदद की है। हमें इतनी बड़ी संख्या में आवेदकों की पसंद का विश्वविद्यालय होने पर गर्व और सम्मान है।”
आवेदनों की यह रिकॉर्ड संख्या गलगोटियास विश्वविद्यालय की सुलभ, उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने की प्रतिबद्धता और उभरते शैक्षिक परिदृश्य को अपनाने में इसकी सफलता को उजागर करती है। विश्वविद्यालय गुणवत्तापूर्ण उच्च शिक्षा चाहने वाले छात्रों की बढ़ती संख्या का समर्थन करने के लिए अपने शैक्षणिक कार्यक्रमों और परिसर सुविधाओं को और बढ़ाने के लिए समर्पित है।

रिपोर्ट -ओमप्रकाश गोयल मुख्य संपादक (ग्लोबल न्यूज 24×7)

Show More

Related Articles

Close