[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

बसपा का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

भाजपा के साथ साथ सपा को भी बताया हिन्दू मुस्लिम राजनीति करने का दोषी, कार्यकर्ता बनायेंगे बहिन जी को पांचवीं बार मुख्यमंत्री

औरंगाबाद:- अनूपशहर विधानसभा क्षेत्र के बसपा कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय सम्मेलन बुद्धवार को बसपा नेता अब्दुल्ला कुरैशी के आवास पर संपन्न हुआ. संमेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व मेरठ सैक्टर के मुख्य प्रभारी रामप्रसाद प्रधान ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है किसान मजदूर व्यापारी नौजवान सभी की हालत बद से बदतर हो गई है. ग्यारह महीने के किसानों के धरने के बाबजूद सरकार तीनों काले कानून हटाने को तैयार नहीं है. किसानों को गाड़ी से कुचला जा रहा है.

यशपाल गुरु जी ने कहा कि भाजपा और सपा दोनों ही हिन्दू मुस्लिम राजनीति का सहारा ले समाज को बांटने का काम कर रहीं हैं. समाज को बांटकर सत्ता हथियाना चाह रही हैं जनता अब इनके मनसूबे पूरे नहीं होने देगी.संमेलन में निषक्रिय सदस्यों को हटाने और सक्रिय उर्जा वान कार्य कर्ताओं को संगठन में जिम्मेदारी सौंपने का भी निर्देश दिए गए.

संमेलन में बहिन मायावती को पांचवीं बार मुख्य मंत्री बनाने का भी संकल्प लिया गया. संमेलन की अध्यक्षता विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष रविन्द्र प्रधान व संचालन जिला कोषाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह राधव ने किया.

पूर्व जिलाध्यक्ष रोशनलाल राहुल, प्रकाश चंद बादल, सुरेन्द्र उर्फ लाला, नगर अध्यक्ष अजीम शाहिद ने भी विचार रखे. धर्मपाल सिंह, योगेन्द्र, जितेंद्र सिंह, तेज राम, बिजेन्द्र, बब्लू, आदि मौजूद रहे.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close