[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

मां ईश्वर की सर्वोत्तम कृति है, संसार में सबसे आत्मीय और पूज्यनीय मां होती है

औरंगाबाद:- नेशन पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को मदर्स डे का आयोजन किया गया। आयोजकों ने कक्षा नर्सरी से एक तक के सभी बच्चों की माताओं को विद्यालय में आमंत्रित किया। अधिकांश माताओं ने समारोह में भाग लिया।

समारोह का शुभारंभ चेयर पर्सन सुनीता अग्रवाल और प्रबन्धक प्रिया अग्रवाल ने मां सरस्वती की प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर पुष्पांजलि अर्पित करके किया। तत्पश्चात स्कूली बच्चों ने स्वागत गीत सरस्वती वंदना, मां वंदना प्रस्तुत की।

बच्चों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर तमाम दर्शकों को भावविभोर कर दिया। नन्ही प्रतिभाओं ने मां शीर्षक पर शानदार भावनात्मक कविताएं सुनाकर माताओं को भावविभोर कर दिया।

आयोजकों ने अतिथि माताओं के मध्य अनेक खेल प्रतियोगिता आयोजित कीं जिनमें सभी ने खुलकर हिस्सा लिया और पुरस्कार जीते। विजयी माताओं को प्रबंध समिति ने पुरस्कृत किया। माताओं ने अपने बच्चों से संबंधित भविष्य के स्वप्न विषय पर अपने विचार व्यक्त किए। चेयरपर्सन सुनीता अग्रवाल ने बच्चों को अपने सपने साकार करने के संबंध में टिप्स दिए।

इस अवसर पर संजू शर्मा, नेहा पाठक, कविता शर्मा,हिवा खान, वंदना शर्मा, प्रेमलता,बुशरा रज्जाक, अंशु गोयल, ललिता चौधरी, रीता गर्ग, प्रेमलता माहुर, संजीता सिंह आदि मौजूद रहे। प्रधानाचार्य ने आगंतुक अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close