[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

विवाहित प्रेमिका के सुसराली घर में कूदे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ जमकर धुना

औरंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खनौदा में एक युवक दुस्साहसी ढंग से अपनी विवाहित प्रेमिका की सुसराल में अपने साथियों सहित जा पहुंचा। स्कार्पियो में भरकर पहुंचे आधा दर्जन युवकों ने एक ग्रामीण से विवाहिता के सुसर का नाम लेकर उसका घर पूछा। और घर का पता मालूम करके उसके घर में जा कूदे। घर में शोर गुल होते ही महिलाओं ने बदमाशों के आ जाने का शोर मचा दिया। ग्रामीणों को आता देख सभी युवक भागने लगे लेकिन एक युवक पैर फिसल जाने के कारण जमीन पर लुढ़क गया। जिसे परिजनों और ग्रामीणों ने दबोच लिया। ग्रामीणों ने पकड़े गए युवक को जमकर धुना और पुलिस को बुला कर उसके हवाले कर दिया।
विवाहिता के सुसर हसीन ने पुलिस को दी तहरीर में अपनी पुत्रवधू और उसके प्रेमी को नामजद किया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का नाम सुनील निवासी स्याना बताया। आरोपी के अन्य साथी स्कार्पियो में बैठ फरार होने में कामयाब रहे जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है।
थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि सुनील निवासी स्याना के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है तथा उसके साथियों की तलाश जारी है। विवाहिता उसी के कसबा स्याना की रहने वाली है जिसका विवाह कुछ समय पूर्व ग्राम खनौदा में हसीन के लड़के के साथ हुआ था।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close