[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

बच्चा चोर समझ कर लोगों ने धुना

थाना प्रभारी ने भीड़ से छुड़ाया चिकित्सा कराकर भेजा उसके गांव

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) शासन प्रशासन की तमाम मशक्कत के बाबजूद जनता बच्चे चुराने वाले गिरोह सक्रिय होने की अफवाहों से मुक्त नहीं हो सकी है। आशंकित होते आ रहे आम आदमी को हर फटेहाल गरीब भिखारी अथवा हर लापरवाही से घूम रहे व्यक्ति में बच्चा चोर नजर आने लगता है।

पवसरा तिराहे पर शुक्रवार को एक आदमी को संदिग्ध हालात में घूमते देख लोगों ने उसे बच्चे चुराने वाले गिरोह का सदस्य समझा और गिरफ्त में ले लिया। नजदीक ही स्कूल होने और लगभग उसी समय बच्चों की छुट्टी होने से अफवाह को और अधिक बल मिला। देखते ही देखते सैंकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और पकड़े गए युवक को रस्सी से बांध कर पूछताछ करने के साथ साथ मार पीट भी होने लगी।

सूचना पाते ही थाना प्रभारी राजपाल तौमर मय पुलिस बल मौके पर आ पहुंचे और भीड़ से छुटकारा दिलाने के बाद युवक को थाने ले गए। थाने पर युवक ने पुलिस को अपना स्याना निवासी होने की बात कही और अपना पता बताया। युवक ने काम की तलाश में औरंगाबाद आना बताया। युवक का कथन नाम पता सही पाए जाने पर युवक को वापस भेज दिया गया। थाना प्रभारी राजपाल तौमर ने लोगों को कानून हाथ में ना लेने और संदिग्धावस्था में पाये जाने वाले की सूचना तत्काल पुलिस को देने की अपील की है।

रिपोोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close