[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

UP: रेप के बाद 3 साल की बच्ची की हत्या

UP: लखीमपुर खीरी में दरिंदगी के बाद 3 साल की बच्ची की हुई थी हत्या

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में तीन साल की बच्ची की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस की माने तो बच्ची के साथ रेप करने के बाद हत्या कर दी गई थी और उसकी लाश को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया था. अभी इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

गौरतलब है कि सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव में तीन साल की बच्ची बुधवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी. खेलने के दौरान ही वह लापता हो गई थी. परिवार वालों ने आसपास तलाश की, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला. गुरुवार की दोपहर जब गांव के लोग खेतों की ओर गए तो उन्हें गन्ने के खेत में उस बच्ची की लाश पड़ी मिली.

जिस जगह से बच्ची की लाश मिली थी, उसके पास से एक खून से सना हुआ रुमाल भी बरामद किया गया था. परिजन और गांव वाले रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर कर रहे थे. इसके बाद बच्ची की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया था. अब उसकी पोस्टमॉर्टम में रेप की पुष्टि हुई है

इस मामले में खीरी के पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को कहा था कि बच्ची के शव की बरामदगी के बाद परिजनों की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था. उस पर पुरानी रंजिश का आरोप था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी. अब माना जा रहा है कि पुलिस रेप की धाराएं भी जोड़कर अपनी तफ्तीश को आगे बढ़ाएगी.

Show More

Related Articles

Close